बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG न्यूज़- पत्रकार की पिटाई का मामला एडीजी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन, महासचिव प्रेम कुमार के नेतृत्व में पत्रकारों का दल मिला डीजीपी से

27

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना  में पत्रकार जयकांत चौधरी की पाटलिपुत्र थाने में पुलिसकर्मियों द्वारा की गयी पिटाई की बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन घोर निंदा करता है। जयकांत को पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर मंगलवार को यूनियन का एक प्रतिनिध मंडल महासचिव प्रेम कुमार के नेतृत्व में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मिलने पहुंचा। डीजीपी के नहीं रहने के कारण एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) अमित कुमार से मिला। एडीजी ने तुरंत इसपर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

यूनियन के महासचिव प्रेम कुमार ने घटना में शामिल पुलिसकर्मियों पर 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करने की मांग की है। प्रतिनिधि मंडल में विशाल चौहान, रामजी प्रसाद, राजीव कमल, चंद्र मोहन पांडे, रवि रंजन, शरद प्रकाश झा, पारसनाथ, नीरज कुमार कर्मशील, बालकृष्ण कुमार, निखिल कुमार वर्मा, नवनीत कुमार, मदन कुमार,अक्षय आनंद, अविनव रंजन, इंद्रमोहन पांडे,असलम अब्बास, समीम , सुजीत कुमार गुप्ता जयकांत की पत्नी रीना चौधरी सहित अन्य पत्रकार शामिल थे।

Comments are closed.