बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-राजधानी में बारूद का जखीरा बरामद,30 लाख से ज्यादा कीमत के मिले अवैध पटाखे

पटना जिला प्रशासन की खुली पोल शहर के बीच घनी बसावट के बीच एक घर से अवैध पटाखों का ज़खीरा बरामद, ट्रैक्टर में भर कर थाने ले गई पुलिस, एक शख्स भी पकड़ा गया

257

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में जिला प्रशासन के तमाम दावों के उलट शहर भर में अवैध पटाखों का कारोबार धडल्ले से चल रहा है। लेकिन जिला प्रशासन न केवल इससे बेखबर बना हुआ है बल्कि दावों के जरिए पटाखों के अवैध कारोबार से इनकार करते हुए मुस्तैदी के दावे कर रहा है। लेकिन बुधवार की देर शाम पटना में घनी आबादी के बीच एक घर से अवैध पटाखों का जखीरा बरामद होने से जिला प्रशासन की मुस्तैदी के दावों की न केवल पोल खुल गई बल्कि दावों की हक़ीक़त भी सामने आ गई।

दरअसल,पटना जिला प्रशासन की टीम ने पुलिस की सहायता से बुधवार की शाम दीघा थाना क्षेत्र के बेहद घनी बसावट के बीच एक घर से अवैध पटाखों का ज़खीरा बरामद किया, जिसका बाजार मूल्य 30 लाख रुपए से अधिक की आंकी जा रही है। वही,जिला प्रशासन व पुलिस के दावों के उलट बड़ा सवाल यह है घनी आबादी के बीच इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक स्टोर कर धड़ल्ले से अवैध पटाख़े धड़ल्ले से बेचे जा रहे थे। लेकिन,सच्चाई अब सामने है।

वही, बताया जाता है कि नियम कानून को ताक पर रखते हुए शहर में सैकड़ों जगहों पर भारी मात्रा में पटाख़े रख कर उनकी धड़ल्ले से बिक्री जारी है। लेकिन जिला प्रशासन व पुलिस बेख़बर बनी हुई है। सवाल उठता क्यो? ख़ैर पटाखों का जखीरा बरामद होने के बाद अब अफसर जांच का हवाला दे रहे हैं।

Comments are closed.