बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Patna Crime News-पटना के बाढ़ में ताबडतोड फायरिंग से थर्राया इलाका,2 को लगी गोली गंभीर हालत में PMCH रेफर

पटना के बाढ़ में दुःसाहसी अपराधियों ने युवक को खदेड़ कर की अन्धाधुन्ध फायरिंग, युवक समेत एक राहगीर को लगी गोली,सबिता सिनेमा के समीप एक मोबाइल दुकान के सामने खड़ा था युवक

577

पटना Live डेस्क।बिहार की राजधानी पटना में बेलगाम अपराधियो का तांडव लगातार जारी है। सुबह हो शाम हो दिन हो रात हो लगातार अपराधियों की बंदूके शोले उगल रही है। इसी क्रम में मंगलवार की शाम लगभग 7 बजे पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सबिता सिनेमा हॉल के सामने एक मोबाइल दुकान के बाहर खड़े एक युवक पर सरेशाम तीन की संख्या में आए अपराधियों ने अन्धाधुन्ध फायरिंग कर कोहराम मचा दिया। अचानक हुई गोलीबारी से अफ़रातफ़री मच गई। लोग बाग इधर उधर भागने लगे। वही,निशाने पर रहा युवक मोबाइल दुकान में घुस गया तब भी अपराधियों ने फायरिंग कर दी, गोलीबारी में एक गोली एक राहगीर को लग गई। दोनो को आनन-फानन में बाढ़ अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहाँ उनको प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गम्भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों के द्वारा बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना जानकारी मिलने पर घटना की सूचना पाते ही बाढ़ थाने की पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। शुरुआती तफ्तीश में पुलिस द्वारा घटनास्थल के पास से दो खोखा और एक बाइक बरामद किया गया है।

घटना के बबात बताया जाता है अपराधियों के निशाने पर एक युवक था। जो घटना के वक्त सिनेमा हॉल के समीप स्थित एक मोबाइल शॉप के बाहर खड़ा था। उसी को निशाना बनाने ख़ातिर अपराधियों ने फायरिंग की। फायरिंग होते ही युवक भागकर मोबाइल दुकान में घुस गया तो दुःसाहसी अपराधी भी खदेड़ते हुए दुकान में घुस गए और युवक को गोली मार दी। गर्दन में गोली लगने से जख्मी और अपराधियों के निशाने पर रहे युवक की पहचान 27 वर्षीय अंकित कुमार पिता रामानुज सिंह भदौर थाना गांव निवासी के तौर पर हुई है जो नाथचक गांव के पास किराए के एक मकान में रहता है। तो वहीं दूसरे घायल की पहचान 55 वर्षीय विनय पांडे जो पंडारक थाना क्षेत्र के कोंदी गांव निवासी है। इनको कमर में गोली लगी है।

वही,सरेआम अंजाम पाई इस घटना के बबात चश्मदिदों ने बताया कि तीनो अपराधियों ने एक युवक पर लगभग आधा दर्जन फायरिंग की। जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गया। लोग अपनी अपनी दुकानें बंद कर घर भागने लगे। वही कांड को अंजाम देकर अपराधी ई रिक्शा पर सवार होकर एसबीआर कॉलेज की तरफ भाग निकले। घटना के बाद से इलाके में दहशत का आलम है।

घटना की सूचना पाते ही बाढ़ थाने की पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। घटनास्थल के पास से पुलिस ने दो खोखा और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद प्रताप सिंह,थानाध्यक्ष राजनंदन ने उक्त मोबाइल दुकान को भी खुलवा कर जायजा लिया जहाँ अपराधियों से बचने ख़ातिर घायल युवक घुसा था। दुकान से भी एक खोखा बरामद किया गया है। दुकान के भीतर जगह-जगह खून के धब्बे पाए गए हैं।

फिलहाल घटना के कारणों के बारे में अभी तक पुलिस कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है। बाढ़ थाना पुलिस  मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

Comments are closed.