बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-सिटी एसपी के बेटे की सड़क हादसे में मौत, छठ पूजा पर कार से जा रहा था घर

1,267

पटना Live डेस्क। बिहार के वैशाली जिले में बड़ा हादसा हो गया है। मुजफ्फरपुर के वर्त्तमान सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस हादसे से मृतक के घर में कोहराम मच गया है। यह सड़क हादसा हाजीपुर में हुआ है।

मुजफ्फरपुर सिटी SP राजेश कुमार के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के दौलतपुर के पास की है। गुरुवार अहले सुबह 3 बजे अपनी कार से पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था। सामने से आ रही गाड़ी को बचाने में गड्‌ढे में कार पलट गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। राजवीर के शव को वैशाली जिले के सदर थाने की पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। शव को बरामद कर पुलिस प्रशासन ने हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, घायल को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक की पहचान मधेपुरा जिला के साहूगढ़ वार्ड नंबर 5 मोरकाही टोला निवासी हरेराम यादव के बेटे अंगद कुमार के रूप में हुई।

मुजफ्फरपुर के टाउन DSP रामनरेश पासवान घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। वहीं, उनके साथ वैशाली SP मनीष भी हैं। मुजफ्फरपुर SSP जयंतकांत ने घटना को लेकर दुख प्रकट किया है। कहा कि यह बहुत मुश्किल परिस्थिति है। पूरा पुलिस डिपार्टमेंट उनके साथ है।

कार में राजवीर शेखर के साथ चालक अंगद कुमार था। बताया जाता है कि कार अनियंत्रित होकर दौलतपुर गांव के पास सड़क किनारे पोखर में जा घुसी। इससे पहले सड़क पर भी कार कई बार पलटी, इसके बाद पोखर में जा डूबी। कार अंदर से लॉक हो गया। जबतक स्थानीय लोग कार से दोनों को निकलते, तबतक राजवीर की मौत हो गई। वहीं चालक अंगद की सांसें चल रही थी। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। इधर, इसकी सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया।

Comments are closed.