बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Video -बिहार पुलिस के इन दो ASI का Dirty Dance आप ने देखा क्या? हद तो देखिए एक तो हैं बावर्दी

Viral Video में एक नही दो दो ASI है लेकिन एक वर्दी में ही ठुमका लगा रहे हैं, दूसरे सामान्य कपड़ो में है पर नोट होठो में दबाए दिखाई देते है।

463

पटना Live डेस्क। बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। लेकिन शराब की तस्करी का एक बड़ा नेटवर्क खड़ा हो गया है। इसी क्रम में छपरा (Chapra News) में खाकी पर बेहद गंभीर सवाल उठाने लगा है जब से एक वीडियो वायरल (Chapra ASI Viral Video) हो रहा है। दरअसल, होली के त्योहार को लेकर पुलिसवालों के अंदर किस कदर मस्ती छाई है। इसका नजारा वायरल वीडियों में देखने को मिला है। वायरल वीडियों में दावा तो यह भी किया जा रहा है कि नर्तकी के साथ डांस कर रहे पुलिसकर्मी शराब भी पी रहे है। लेकिन पटना Live यह वायरल वीडियो कब का है की पुष्टि करता है न ही पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीने की पुष्टि करता है।

इस वीडियो में बावर्दी एक महिला के साथ कमर लचकाते ठुमके लगाते शख़्स की पहचान सारण जिले के कोपा थाना में तैनात एएसआई सुनील कुमार ठाकुर के तौर पर की जा रही है।कोपा थाना में पदस्थापित ASI(Assistant SubInspector) सुनील ठाकुर का डर्टी डांस का जमकर वीडियो वायरल हो गया है। वही एक अन्य एएसआई भी वीडियो में चिन्हित किए गए है जो सामान्य कपड़ो में है। ये पूर्व में कोपा थाने में तैनात थे पर वर्त्तमान में दिघवारा थाने में पदास्थित है।

सहायक दारोगा सुनील ठाकुर के बाबत बताया जाता है कि इलाके में सक्रिय शराब कारोबारियों के साथ अमूमन व अक्सर आर्केस्ट्रा संचालकों के डेरा पर प्राइवेट पार्टी में जमकर शिरकत करते है। कयास लगाए जा रहे है किसी प्राइवेट पार्टी में दोनों एएसआई के साथ शराब शबाब का लुफ्त उठा रहे उनके ही किसी शागिर्द या साथी ने ही बावर्दी डर्टी डांसिंग स्किल (Dirty Dancing Skill) दिखाने के दौरान सुनील ठाकुर का वीडियो मोबाइल से बना कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

इस संबंध में एसपी संतोष कुमार ने बताया कि जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी। बिहार में शराब बंदी के बाद पुलिस को शराब बंदी सफल बनाने के कई टास्क दिए गए है।ऐसे में अगर पुलिसवाले ही बावर्दी शराब शबाब की पार्टी करेंगे तो शराब पर रोक कौन लगाएगा? सवाल बड़ा है।

Comments are closed.