बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Big Breaking(exclusive वीडियो)पटना में अपराधियों ने लुटे कार का शीश फोड़कर एक लाख 95 हजार कैश

राजधानी के कंकड़बाग मेन रोड पर ब्लैक कलर की एक गाड़ी का शीश फोड़कर लगभग एक लाख 95 हजार कैश लूट लिया गया है,लूट के शिकार शख्स मधेपुरा निवासी

454

पटना Live डेस्क।राजधानी में पुलिस के तमाम दावों के उलट अपराधियो का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है।हद तो देखिए गली मोहल्लों की बात क्या किया जाए जब सरेआम शहर के व्यस्ततम सडक़ो में शुमार कंकड़बाग मेंन रोड पर खड़ी गाड़ी का शीशा फोड़कर कर बैग में रखा कैश लूट लिया गया है। घटना के बाद बदहवास ड्राइवर ने कैमरे पर कुछ भी कहने से कतराता रहा।लेकिन स्थानिए लोगो ने बताया कि घटना के बाद कंकड़बाग थाने की जिप्सी गुजर रही थी जिससे लोगो ने रुकवाया भी मामले की जानकारी भी ड्राइवर और मालिक द्वारा साझा किया गया। खैर, पहले आपको सुनवाते है लूट के बाद उक्त गाडी के ड्राइवर की जुबानी पूरी घटना (दरअसल वो कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नही था तो हमने उसकी ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया) सुनिए 

पटना पुलिस के सुरक्षा और राउंड द क्लॉक सडक़ो पर पेट्रोलिंग के दावे की धज़्ज़िया उड़ाते हुए एक बार फिर बाइक पर आए 2 अपराधियों ने सरेआम कंकड़बाग थाना अंतर्गत आने वाले पुरानी बाईपास यानी कंकड़बाग मेंन रॉड पर चंदन ऑटो मोबाइल के सामने वाली दूसरी लेंन पर लगभग आठ बजकर 40 मिनट के आसपास मधेपुरा निवासी सुधीर सिंह नामक शख़्स की ब्लैक कलर फोर्ड इको (BR43Q-0003) खड़ी थी।

ड्राइवर को गाड़ी में छोड़ सुधीर सिंह किसी से मिलने गए हुए थे। काफी देर से गाड़ी में बैठा ड्राइवर गाडी से उतर कर थोड़ी देर इधर उधर गया तभी अचानक एक युवक बहुत तेजी से कार की ओर बढ़ा और पीछे वाले विन्डो पर जोर से किसी चीज से वार किया और बैक सीट पर रखा पैसों से भरा बैग जिसमे फाइल्स भी रखी थे,निकाल कर दौड़ते हुए सड़क पार करने लगा।

 

इधर, बकौल ड्राइवर वो भी उसके पीछे दौड़ा पर बड़ी तेजी से बैग लूट कर भाग रहा युवक दौड़ाते हुए सड़क पार कर दूसरी लेंन में बाइक स्टार्ट कर मौजूद युवक के पीछे बैठ गया। उसके बैठते ही बाइक बहुत तेजी से पश्चिम दिशा में आगे बढ़ गई।

सरेआम पटना के बेहद चहल पहल और ट्रैफिक वाले सड़क पर सरेआम दुःसाहस भरे इस कांड के बाबत स्थानिए दुकानदारों का कहना रहा कि सब कुछ इतनी जल्दी से हुआ कि कोई कुछ समझ नही पाया और कैश लूट कर लुटेरे फरार हो गए। इस घटना ने एक बार फिर पटना पुलिस की सघन पेट्रोलिंग की पोल खोल कर रख दी है। वही खबर लिखे जाने तक मधेपुरा निवासी सुधीर सिंह द्वारा थाने को कोई लिखित शिकायत नही दी गई है। वही घटना के बाबत स्थानिए दुकानदारों का कहना है कि पुलिस की जिप्सी आई थी और घटना के बाबत कंकड़बाग थाने को जानकारी है।

Comments are closed.