बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-अपराधियों का तांडव जारी, वैशाली में वकील की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे कार में मिली लाश

राजधानी से सटे जिले वैशाली में वकील की हत्या, SP ने वारदात वाली जगह का मुआयना करने के बाद जांच के लिए FSLकी टीम को बुलाया, साथी वकील की ह्त्या के विरोध में दूसरे वकीलों ने शहर में विरोध-प्रदर्शन किया

44

पटना Live डेस्क।बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था और राजधानी में इंडिगोएयरलाइन्स के पटना में स्टेशन हेड रुपेश मर्डर कांड की अनसुलझी गुत्थी के बीच राजधानी से सटे जिले वैशाली में शनिवार को अपराधियों ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। मक़तूल वकील शशिरंजन झा नए साल की डायरी और कैलेंडर बांटने शुक्रवार को सुबह इलाके में निकले थे। लेकिन देर रात से वह लापता हो गए थे। घटना महुआ थाना के महुआ-पातेपुर सड़क पर भरतपुर सिंघाड़ा के पास की है।

शनिवार सुबह लोगों ने महुआ-पातेपुर मार्ग पर सड़क किनारे खड़ी कार में लाश देखी। कार का शीशा टूट हुआ था।अपराधियों ने शशि रंजन झा को बेहद करीब से गोली मारी थी। कार की सीट पर सीट बेल्ट लगी वकील के शव को देखने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई।वारदात की सूचना पर पुलिस टीम के साथ SP भी पहुंचे और वारदात स्थल बेहद का बारीकी से मुआयना किया।

 

 

इसी बीच घटना की सूचना पाकर पातेपुर के स्थानीय बीजेपी विधायक लखविंदर पासवान भी मौका ए वारदात पहुंच गए। विधायक पुलिस वालों पर भड़कते दिखे। विधायक पुलिसवालों से कहते दिखे कि पुलिस को कोई काम नहीं रह गया है, सिर्फ दारू पकड़ना रह गया है।

वैशाली SP ने वारदात वाली जगह का मुआयना करने के बाद जांच के लिए FSLकी टीम को बुलाया।उधर,वकील की ह्त्या के विरोध में दूसरे वकिलों ने शहर में विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया। वकीलों के संगठन ने बढ़ते अपराध और साथी की मौत के खिलाफ शहर में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा है।

Comments are closed.