बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

देखिए Live – पटना में लुटेरों का दुःसाहस सरेआम दिनदहाड़े शख्स से रुपए वाला पैकेट छीना, पूरी घटना सुसीटीवी में कैद

एक बाइक सवार हेलमेट लगा 2 अपराधियों ने दिया वारदात को दिया अंजाम,बैंक से ही पीछा कर रहे थे लुटेरे, सीसीटीवी कैमरे में कैद लूट की वारदात

412

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों ने कोहराम मचा रखा है। दिन हो रात हो सुबह हो शाम हो पटना पुलिस के सघन पेट्रोलिंग और सुरक्षित राजधानी के तमाम दावों के उलट अपराधियों द्वारा वारदातों को बेखटक अंजाम दिया जा रहा है।इसी क्रम में एक बार फिर फुलवारी शरीफ थाना के मित्र मंडल कॉलोनी ने पास बैंक से रूपया निकाल कर अपने दुकान आ रहे एक व्यापारी से बाइक सवार अपराधियों ने 89 हजार रूपए लूट लिया और फरार हो गये। दिनदहाड़े अपनी दुकान के सामने लूट की वारदात से व्यापारी सकते कि हालात में बस निहारता रह गया और लुटेरे कैश लूट कर आराम से चलते बने।

वही, घटना के बाबत व्यापारी ज्योतिद्र नाथ ने बताया कि वह फुलवारी शरीफ एक्सीस बैंक से 89 हजार रूपया निकाल कर अपनी स्कूटी की डिक्की में रख दुकान ने लिए चले।

वह मित्रमंडल कॉलोनी के पास दुकान के सामने स्कूटी लगा कर डिक्की से रूपया का पैकेट निकाल कर अपनी दुकान में जाने लगे तभी पीछे से एक मोटर साइकिल पर सवार दो युवक आये और एक मोटर साइकिल से उतरा और उनके हाथ से नोट वाला पैकेट छिन कर मोटर साइकिल पर सवार हो कर निकल गया।

इस संबंध में ज्योतिद्रनाथ ने फुलवारी शरीफ थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना की जानकारी लगने के साथ ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी में लुटेरों की फोटो देखा और मोटर साइकिल भी पुलिस अब इस के सहारे लुटेरों की तलाश कर रही है।

Comments are closed.