बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (Cctv फुटेज) पटना में लुटेरों का तांडव जारी, दिनदहाडे 3 बाइक से आये और निजी फाइनान्स कंपनी के दफ्तर से लुटे लाखो रुपये कैश

188
  • पटना में 2 दिन के अंदर दूसरी कैश लूट की वारदात 
  • निजी फाइनान्स कंपनी के दफ्तर में हुई दिनदहाडे लूट, पूरी वारदात Cctv कैद 
  • लूट के दौरान लुटेरों ने कर्मचारी से की मारपीट 

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांड़व अपने चरम पर है। एसएसपी उपेन्द्र शर्मा के तमाम दावों के उलट अपराधियों के आगे पुलिस बेजार नज़र आ रही है। वही, बाइक सवार अपराधियों एक बार फिर पटना में सरेआम दिनदहाडे महात्मागांधी सेतु रोड पर स्थिति एक निजी फाइनान्स कंपनी के छोटी पहाड़ी पर स्थित आफिस में भीषण कैश लूट काण्ड को अंजाम दिया है।

राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। बेलगाम अपराधियों ने पटना में दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। कैश लूट (Cash Loot) की घटना को अंजाम को शहर के अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरो माइल इलाके की छोटी पहाड़ी क्षेत्र की है। जहां शनिवार की सुबह श्रीराम फाइनेंस (Sri Ram Finance) के कार्यालय में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

सिटी SP जिंतेंद्र कुमार पहुचे जाँच करने

जानकारी के मुताबिक बाइक से पहुंचे हथियारबंद लुटेरों ने श्रीराम फाइनेंस के दफ्तर से दो लाख 87 हजार रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने। जिस कार्यालय में लूट की घटना हुई है वहां पैसों का कलेक्शन किया जाता था। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची है।सिटी एसपी पटना पूर्वी, एडिशनल एसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है। बताया जाता है कि पांच-छह की संख्या में हथियारबंद अपराधी कार्यालय में आ धमके और ग्राहकों से लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने कार्यालय में उपस्थित सभी लोगों को अपने कब्जे में ले लिया वही दो अपराधी गेट के बाहर गतिविधियों पर नजर रख रहे थे।

Comments are closed.