बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिहार का अपना इंडिया का “सुरक्षित” प्रॉपर्टी अड्डा जहाँ महज एक क्लिक दूर है आपके सपनों का आशियाना

एक क्लिक के जरिए बिहार का अपना सब से बड़ा प्रॉपर्टी का अड्डा। जहां ऑनलाइन वेरिफ़ायड रेरा अप्रूव्ड प्रॉपर्टी ही मिलेगा। प्रॉपर्टी अपलोड से पहेले www.sq2feet.com के लोग वेरिफ़ाई करते हैं।

203

पटना Live डेस्क। आम आदमी की तीन जरूरते रोटी कपड़ा और मकान में सिर पर अपनी छत अब हसरतों में शामिल हो चुका है।बदलते दौर में तिनका तिनका जोड़ कर इस भागमभाग भरी जिंदगी में एक अदद आशियाना खरीदने बात आती हैं तो अधिकांश लोग रियल एस्टेट एजेंट पर निर्भर रहते है लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं कि ये काम आप खुद ऑनलाइन घर बैठे भी कर सकते हैं। इसमें कई सारी ऐसी डील होती हैं, जिससे जुड़ी जानकारियां आप एक क्लिक में जुटा सकते है।

जी हां, हम बात कर रहे है एक बेहद उम्दा और बेहद यूनिक फीचर्स से लबरेज रियल एस्टेट वेबसाइट की। वैसे तो हर वेबसाइट में अलग-अलग फीचर्स होते हैं लेकिन बदलते वक्त के साथ वर्त्तमान सबसे ज्यादा जरूरी है किसी भी प्रोजेक्ट का सरकारी एजेंसियों और नियमो की कसौटी खरा उतरना क्योकि इन्टरनेट की दुनिया मे तमाम दावे और फर्जीवाड़े कदम कदम पर मौजूद है। इन्ही तमाम सवालों का जवाब www.sq2feet.com है।

इस रियल एस्टेट वेबसाइट की यूनिक सेलिंग प्‍वॉइंट्स तो तमाम हैं पर जो सबसे अनोखी और कॉमन बायर्स ख़ातिर महत्वपूर्ण है वो है इस वेबसाइट द्वारा किसी भी तरह की प्रॉपर्टी अपलोड करने से पहले www.sq2feet.com के लोग स्वय हर एक मानक और तय नियमो को कई बार क्रॉस वेरिफ़ाई करते हैं। बल्कि तमाम डाक्यूमेंट्स और कंपनी के दावों को भी ग्राउंड ज़ीरो पर जाकर वेरीफाई करतें हैं। ताकि बायर्स का वेबसाइट के यूएसपी यानी “ऑनलाइन वेरिफ़ायड रेरा अप्रूव्ड प्रॉपर्टी ही मिलेगा” ही का भरोसा और विश्वास कायम रहें क्योकि इंडिया का सबसे बडा प्रॉपर्टी अड्डा आपके सपनो को देना चाहता हैं विश्वास और भरोसे की सर्वोत्तम नींव। ताकि आप सीधे अपनी पसंदीदा प्रोपेर्टी महज एक क्लिक में “सुरक्षित” हो कर खरीद सके।

Comments are closed.