बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Corona Updates Bihar – एक मंत्री, तीन IAS और एक IPS हुए कोरोना संक्रमण के शिकार मची खलबली

686

पटना Live डेस्क। देश भर में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा कर रही हैं। बिहार भी इसकी जद में हैं। लगातार कोरोना का संक्रमण सचिवालय व तमाम सरकारी महकमो के हकीमों तक पहुच रहा है।इसी क्रम में मिल रही जानकारी के अनुसार सूबे के तीन वरीय आईएएस समेत वरीय  आईपीएस को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।वही, कोरोना संक्रमण की चपेट में नीतीश मंत्रिमंडल के एक मंत्री भी आ गए है।

संक्रमण के शिकार होने वालों में गृह विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद के साथ ही वित्त विभाग के प्रधान सचिव सिद्धार्थ की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं मुख्यमंत्री आवास से जुड़े एक अधिकारी भी संक्रमित हो गये है। जबकि होगार्ड के कमांडेंट भी एम्स में भर्ती कराये गये हैं।

गृह विभाग के प्रधान सचिव चेतन प्रसाद की तबीयत थोड़ी खराब है। इस वजह से उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है।जबकि वित्त विभाग के प्रधान सचिव सिद्धार्थ की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। होमगार्ड के कमांडेंट की भी स्थिति समान्य बतायी जा रही है।

 

कोरोना की तेज लहर ने नीतीश कैबिनेट तक अपनी दस्तक दे दी है। नीतीश कैबिनेट के मंत्री मदन सहनी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राज्य के समाज कल्याण विभाग के मंत्री मदन सहनी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह पिछले कुछ दिनों से अपने घर में ही आइसोलेट हैं। मंत्री मदन सहनी ने पिछले दिनों अपनी तबीयत बिगड़ने के बाद कोरोना जांच कराई थी। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो मंत्री आइसोलेशन में चले गए।

फिलहाल वह अपने सरकारी आवास पर ही रह रहे हैं और डॉक्टरों की निगरानी में है। मंत्री मदन साहनी को फिलहाल कोई ज्यादा परेशानी नहीं है लेकिन उनके एक सुरक्षाकर्मी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव बताई जा रही है।

Comments are closed.