बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking News-पटना में सरेआम बीच सड़क अपराधियों का तांडव, बीच सड़क पर नाबालिक युवक का चाकू से काटा गला

राजधानी में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दरिंदगी का चरम पार करते हुए एक युवक को घेर लिया और चाकू से गला काट कर हत्या कर दी है, इस खौफनाक वारदात के गवाह बने सैकड़ो लोग खौफ़ से सिहर उठे, कातिल और मकतूल सभी स्थानिए बताए जा रहे है।

1,276

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। लगातार होते अपराध से राजधानी में खौफ़तारी होने लगा है। इधर राजधानी में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम को पार करता जा रहा है और पटना पुलिस महज दावों और बयानबाजी के जरिए सुरक्षित पटना के दावा करने मे व्यस्त है। इसी बीच पटना पुलिस से पूरी तरह बेख़ौफ़ अपराधियों गुरुवार की शाम दरिंदगी का चरम पार करते हुए एक नाबालिक युवक को बीच सड़क पर घेर कर चाकू से गला काट कर हत्या कर दी है। दरिंदगी भरे इस नृशस हत्या को अपराधियों ने सरेशाम बीच सड़क पर अंजाम दिया और चलते बने। शहर के घनी आबादी और बेहद व्यस्त सड़क पर इस खौफनाक वारदात के गवाह बने सैकड़ो लोग खौफ़ से सिहर उठे। इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देकर हत्यारे आराम से चलते बने। किसी ने उन्हें रोकने या युवक को बचाने की हिम्मत नही दिखाई। इस क्रूरतम हत्या के बाद से एलसीटी घाट समेत पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है। खौफ़ का आलम यह है कि कांड के चश्मदीद भीड़ में शामिल कोई भी कुछ भी कहने को तैयार नही है। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानिए पाटलिपुत्र थाना मौके पर पहुची और शव को कब्जे में लेकर अग्रतर कार्रवाई करने की कवायद में जुट गई है।

सड़क पर चाकू से काटा गला

इस खौफ़नाक वारदात के बाबत बताया जा रहा है कि मकतूल नाबालिक स्थानिए गोसाई टोला का निवासी है। वही युवक को नृशस ढंग से कत्ल करने वाले युवक भी घाट के आस पास के ही झोपड़पट्टी के रहने वाले है। मिली जानकारी के अनुसार कत्ल कर दिया गया नाबालिक युवक की पहचान छोटू निवासी गोसाई टोला के तौर पर की जा रही है। मकतूल छोटू और कत्ल करने वाले तमाम युवक एलसीटी घाट पर अमूमन साथ साथ घुमा फिरा करते थे और सभी एक दूसरे से परिचित थे। बताने वाले बताते है कि सभी इकट्ठे नशा पानी भी साथ मे ही करते रहे है। 

                   उल्लेखनीय है कि अमूमन LCT घाट किनारे असमाजिक तत्वों और नशेड़ियों का हमेशा  हुजूम लगा रहता है। वही घाट से कुछ दूरी पर स्थित बांध और घाट की दीवार से सटे झोपड़ियों में खुलेआम स्मैक चरस अफ़ीम दारू जैसे तमाम नशे की चीजें बिकती है। मृतक नाबालिक छोटू के बाबत बताया जा रहा है कि वो स्मैक कबनशे का आदि था। वही, बीच सड़क कत्ल करने वाले युवकों के संग अकसर इसे गंगा किनारे नशा करते देखा जाया करता था। यानी कातिल व मकतूल सभी मिलकर घाट किनारे नशा किया करते थे। हर दिन की तरह गुरुवार को भी छोटू समेत सभी साथ साथ घाट किनारे बैठे थे पर अचानक किसी बात को लेकर छोटू और एक युवक में तू तू मैं मैं होने लगी फिर देखते ही देखते छोटू और अन्य लड़को में मारपीट शुरू हो गई।

लेकिन मारपीट के दौरान किसी तरह छोटू उनके चंगुल से खुद को छुड़ाकर सड़क की तरफ दौड़ने लगा और अन्य 4-5 युवक उसके पीछे दौड़े। दौड़ते हुए छोटू सड़क पर आ गया लेकिन तभी पीछे से खदेड़ रहे लड़कों ने उसको पकड़ लिया और फिर सड़क पर ही गुत्थमगुत्था होने लगा। दरिद्गी की यह पूरी वारदात CCTv में कैद हो गई हैं।

             इसी दौरान एक यूवक ने अपनी जेब से चाकू निकालकर नाबालिक के गर्दन में घोपा दिया। चाकू लगते ही युवक सड़क पर गिर पड़ा। लेकिन उसके सड़क पर गिरने के बाद भी चाक़ू वाले युवक ने ताबड़तोड़ छोटूनके शरीर पर औऱ कई वार करते हुए उसका गला काट दिया फिर सभी फरार हो गए। इधर चाकू के वार से गर्दन कटने से युवक खून से लतपथ होकर सड़क पर तडपता रहा और लेकिन किसी ने उसकी मदद करने की जहमत नही उठाई,काफी देर बाद भीड़ में शामिल किसी ने हिम्मत दिखाई और उसे पास के अस्पताल में लेकर गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से इलाके में तमाम तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है पर कोई कुछ भी कहने या यूं कहें कि अपनी जबान खोलने को तैयार नही है।

 

Comments are closed.