VIDEO में देखें बाढ़ की बहादुर बेटियों की बहादुरी, मनचले को सिखाया सबक सरेआम जमकर पीटा

188

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना से सटे बाढ़ रेलवे स्टेशन पर सैकड़ो लोगो की मौजूदगी में बहादुर युवतियों द्वारा मजनू की जमकर धुनाई की गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।दरअसल, इस मजनू ने बाढ जंक्शन पर सरेआम युवतियों पर न केवल फब्तियां कसी बल्कि छेड़छाड़ की। फिर क्या था युवतियों ने भी उस मनचले को सबक सिखाने की ठान ली और फिर स्टेशन पर ही युवक को धर लिया और लप्पड़ थप्पड़ करते हुए पीटना शुरू कर दिया। मजनू महाशय की युवतियों द्वारा पिटाई होता देख स्टेशन पर खड़े लोग भी माजरे को समझ गए।

फिर क्या था पब्लिक ने भी मनचले पर जमकर हाथ साफ करते हुए खूब लानत मलानत की। वही जब भीड़ शामिल कुछ युवको ने मनचले को पीटने से मना किया तो बाढ़ की बहादुर बेटियां उनसे भी भिड़ गई और पूछ लिया कि आपकी बहन बेटी के साथ ऐसा होता तो आप क्या करते ? गुस्से से बिफरी युवतियों की बात सुनकर उन युवको ने चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी।

वहीं, आसपास खड़े लोगों ने इस घटना और युवतियों की बहादुरी मोबाइल कैमरों में कैद कर ली थी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि काली टीशर्ट, लंबे बाल और कंधे पर पैरोट कलर का बैग टांगे युवक को बहादुर बेटियां लगातार पीट रही है और वो बचने की कोशिश कर रहा है। दरअसल, इस मजनू जिसने स्टेशन पर मौजूद 2 युवतियों से छेड़छाड़ की। युवतियों से रहा नहीं गया उन्होंने मजनू की जमकर धुनाई कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी और स्टेशन पर मौजूद महिला पुलिस मौके पर पहुची तब जाकर मामला शांत हुआ। लेकिन न तो युवक ने और न तो लड़कियों ने ही पुलिस को किसी प्रकार की लिखित शिकायत की है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद छेड़छाड़ की ऐसी घटनाओं होती रहती है। वही बाढ़ की इन बहादुर बेटियों ने भी दिखा दिया है कि हिम्मत से ऐसे मनचलों को सबक सिखाया जा सकता है।

Loading...