बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive(वीडियो) मोबाइल स्नैचर से भिड़ी पटना की बहादुर बिटिया-खदेड़ कर पकड़ा तो बाइक छोड़ भागे

पटनासिटी में नाथ कोल्ड स्टोर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने युवती से मोबाइल छिनने का किया प्रयास, हंगामा होने पर बाइक छोड़कर हुए फरार।

152

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में मोबाइल झपटमार गिरोह सक्रिय हो गए। शहर में लगातार मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओ से पटना पुलिस की पेट्रोलिंग पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। इसी क्रम में ताजा मामला पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के नाथ कोल्ड स्टोर के समीप का है,जहां सरेराह दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने युवती से मोबाइल छिनने का प्रयास किया। लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाई और खदेड़ कर बाइक सवार एक बदमाश को पकड़ लिया। युवती के हिम्मत के आगे तीनो बदमाश हौसला हर गए और मोबाइल तो नही ही छीन पाए बल्कि खुद को बचाने खातिर अपनी बाइक छोड़ फरार होगए।

जहां हंगामा होते ही बाइक सवार बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। बताया जाता है कि नून की चौराहा इलाके से मिताली सिन्हा नामक युवती मटन लेकर मोबाइल से बात करते हुए अपने घर जा रही थी। उसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवती का मोबाइल छीनकर भागने का प्रयास किया। जहां युवती ने बाइक सवार एक बदमाश को पकड़कर कर हंगामा करने लगी। स्थानीय लोगो का भीड़ इकट्ठा होता देख बाइक सवार बदमाशों ने बाइक छोड़कर फरार हो गए।

वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस बाइक को जब्त कर बाइक नंबर के आधार पर जांच में जुट गई है। जहां पुलिस ने बाइक के साथ एक पेशकश और डुप्लीकेट चाभी भी बरामद किया है। जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि बाइक चोरी की है। वही स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते दिन रविवार को भी बाइक सवार बदमाशों ने आधा दर्जन लोगों का मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

Comments are closed.