बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

शर्मनाक! होटल में लड़की की ड‍िमांड पूरी न होने पर इंस्‍पेक्‍टर ने वेटर को दबोचा अप्राकृतिक दुष्कर्म की कोशि‍श

पीड़ित वेटर की शिकायत पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कोतवाली पुलिस ने आरोपी इंस्‍पेक्‍टर को किया गिरफ्तार,कराया गया मेडिकल

665

पटना Live डेस्क। वीआईपी ड्यूटी में तैनात एक  इंस्पेक्टर की शर्मनाक हरकत ने पूरे पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया है। महाराजगंज क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर विनोद कुनार यादव को वीआईपी ड्यूटी में गोरखपुर में तैनात मिली थी। लेकिन जनाब ने ऐसी गिरी हुई हरकत कर डाली की अब खुद ही खबर बन गए है। दरअसल इंस्पेक्टर पर आरोप है कि लड़की की डिमांड पूरी न होने पर नशे में धुत्त इंस्‍पेक्‍टर ने होटेल के वेटर को ही दबोच ल‍िया और उसके साथ अप्राकृतिक यौवन सम्बन्ध बनाने की गलीज गलत हरकत शुरू कर दी। वेटर के चीखने चिल्लाने और शोर मचाने पर होटल का स्‍टाफ रूम में पहुंचा। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई।देर रात स्थानिए थाना पुलिस होटल पहुंची। गोरखपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी इंस्‍पेक्‍टर को गिरफ्तार कर लिया।

वीआईपी ड्यूटी में गोरखपुर में थे तैनात

यह बेहद शर्मशार करने वाली घटना गोरखपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गंगेज तिराहे के पास स्थित एक होटल में घटी। महराजगंज जिले में क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर विनोद कुमार यादव की गोरखपुर में वीआईपी ड्यूटी लगी हुई थी। विनोद कुमार के  ठहरने की व्यवस्था एक होटल में की गईं थी।बताया जा रहा है कि ड्यूटी खत्म होने के बाद होटल लौटें इंस्‍पेक्‍टर ने जमकर शराब पीली। शराब के नशे में धुत्त इंस्पेक्टर ने वेटर को बुलाया और उससे लड़की की डिमांड करने लगे। वेटर ने उनकी लड़की बुलाने की डिमांड को नकार दिया तो नशे में धुत्त वर्दीवाले विनोद यादव ने होटल के कमरे में वेटर को ही दबोच लिया और अप्राकृतिक यौवन सम्बन्ध यानी दुष्कर्म की कोशिश करने लगे।

 

विनोद के कब्जे से वेटर ने छूटने ख़ातिर चीखना चिल्लाने लगा और जोर जोर से शोर मचाया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर होटल का स्टाफ मौके पर आ गया। होटल में ठहरे इंस्पेक्टर की करतूत की जानकारी म‍िलते ही कोतवाली थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नशे में धुतट इंस्पेक्टर को पकड़ा तो तो वह होटल में ही हंगामा करने लगा और अनाप शनाप बोलते हुए सब को देख लेने की धमकी देने लगा। खैर, किसी तरह पुलिस वालो ने उसे काबू में कर कोतवाली लेआए और फिर वेटर की लिखित तहरीर पर मामला दर्ज कर रात में ही आरोपी इंस्पेक्टर का मेडिकल कराया गया।

इस मामले में सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया है कि वेटर की शिकायत पर महाराजगंज जिले में क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर विनोद यादव को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने आरोपी इंस्‍पेक्‍टर विनोद का मेडिकल कराने के साथ ही पीड़ित वेटर की लिखित शिकायत पर उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।साथ इस बेहद शर्मशार करने वाली घटना के बाबत वरीय पुलिस अधिकारियों को जानकारी साझा कर दिया।

इंस्‍पेक्‍टर पर संगीन धाराओं में केस दर्ज

 

पीड़ित वेटर ने इस मामले में इंस्‍पेक्‍टर के खि‍लाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कराया है। इस मामले में एसएसपी जोगेंद्र कुमार का कहना है कि पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। उन्‍होंने कहा कि पुलिस की छवि धूमिल करने वाले ऐसे पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए एडीजी और आईजी को महराजगंज पुलिस कप्तान को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

Comments are closed.