बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-एक करोड़ दे दो जिंदा बेटा ले लो साल का अबतक तक का सबसे बड़ा अपहरण कांड, बेगूसराय पुलिस हलकान

बेगूसराय में स्वर्ण कारोबारी के बेटे का दिनदहाड़े चार नकाबपोश अपराधियों ने बंदूक की नोक पर किया अपहृत,एक करोड़ की फिरौती मांगी

457

पटना Live डेस्क। वर्ष 2020 के अबतक के सबसे बड़े अपहरण कांड को अंजाम देते हुए अपराधियों ने बेगूसराय के गढ़हरा ओपी थाना क्षेत्र के रेलवे हाई स्कूल के मैदान में क्रिकेट प्रैक्टिस के लिए स्वर्ण व्यवसाई मुकेश ठाकुर के पुत्र मोहित कुमार को अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर किडनैप कर लिया।अपराधियों के द्वारा स्वर्ण व्यवसाई से फोन के माध्यम से एक करोड़ की फिरौती मांगी गई है।

16 नवम्बर को बिहार के 37वें मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार के शपथ लेते ही नई सरकार के गठन के बाद से सूबे में आपराधिक वारदातों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। इसी क्रम मे बिहार के बेगुसराई एक व्यवसायी के पुत्र को अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर अपहृत कर लिया है। अपहृत बच्चे की जिंदा रिहाई ख़ातिर अपराधियों के द्वारा कारोबारी से फिरौती के रूप में एक करोड़ की मांग की जा रही है। फिरौती ख़ातिर अपहरण करने वाले अपराधियों ने मोहित के मोबाइल का इस्तेमाल किया है। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बेगूसराय के गढ़हरा ओपी थाना क्षेत्र के रेलवे हाई स्कूल के मैदान में क्रिकेट प्रैक्टिस के लिए पहुचे स्वर्ण व्यवसाई मुकेश ठाकुर के पुत्र मोहित कुमार को चार चक्का से आये 4 नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर किडनैप कर लिया।अपराधियों के द्वारा स्वर्ण व्यवसाई से मोहित की ही मोबाइल से एक करोड़ की फिरौती मांगी गई है।बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अपहृत के बरामदगी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है।उन्होंने कहा कि स्पेशल टीम बरामदगी के लिए लग गई है।

घटना के बाद जिले के व्यवसायियों में प्रशासन को लेकर जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है।घटना के विरोध में बेगूसराय बंद करने की तैयारी चल रही है।विगत दिनों से बेगूसराय में अपराधिक वारदातों में इजाफा हुआ है।चुनाव के दौरान बेगूसराय में अपराधिक घटनाओं में कोई कमी नहीं आई थी।फिलहाल अपहरण के इस वारदात ने सिर्फ जिले की नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के व्यवसायियों के नींद उड़ा दी हैं।मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है।अपहृत के शीघ्र बरामद कराए जाने के दावे किए जा रहे हैं।

घटना के बाबत मोहित के परिजनों ने गढहारा (ओपी) थाना में अपहरण की लिखित सूचना दी है। इधर अपहरण की सूचना पाकर बारो बाजार के व्यवसायियों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर विरोध जताना शुरू कर दिया।इधर गढहारा थाना पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई है। जबकि बारो बाजार पूर्णतह बंद है।बताया जाता है कि इससे पूर्व भी अपहृत मोहित के दादा मुरली ठाकुर के दुकान पर अपराधियों ने गोलीबारी भी की थी।

क्रमशः-एकनही 2 बच्चो का हुआ था अपहरण 

Comments are closed.