बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Patna News-कर्तव्यपथ पर अग्रसित संटी दीक्षित को BJP राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने केंद्रीय मंत्री सहित गणेश उत्सव में पुस्तक देकर किया सम्मानित

345

पटना Live डेस्क। दिल्ली प्रवास के दौरान राजधानी पटना में अपनी सहृदयता और सहयोग को सदैव तत्पर युवाओं में बेहद लोकप्रिय संटी दीक्षित को भाजपा के कद्दावर नेता व आरएसएस के पूर्व प्रचारक सुनील देवधर ने अपने आवास पर न केवल आमंत्रित कर बल्कि गणेशउत्सव में शामिल होने व गजानन की आरती का सुअवसर दिया।

साथ ही कई विषयो पर गंभीर चिंतन मनन व विचार विमर्श करते हुए संटी को उनके सहयोग व समर्पण ख़ातिर साधुवाद देते हुए अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहने ख़ातिर शुभकामनाएं दी। साथ ही स्वलिखित अपनी पुस्तक देकर सम्मानित करते हुए हौसला अफ़जाई की।

                 इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री व दलित राजनीति के कद्दावर चेहरे व RPI (आरपीआई) सुप्रीमो रामदास बंडू अठावले ने संटी दीक्षित संग न केवल बातचीत की बल्कि जमकर हौसला अफजाई करते हुए अपना निजी नंबर देते हुए बेहिचक कभी भी फ़ोन कर ने को कहा साथ ही वायदा किया है कि वो जब भी बिहार आएगे संटी के मेहमान बनेंगे।

वही, देश की राजधानी में भाजपा के कद्दावर नेताओ व नीति नियंताओं में शुमार सुनील देवधर जी के दिल्ली आवास पर गणेशउत्सव में शामिल होने और गजानन की आरती करने का सुअवसर मिलने को संटी अपना सौभाग्य मानते हुए कहते है कि अपने मार्गदर्शको के सलाह व स्नेह को कुन्जी मानकर वो सदैव अपने कर्तव्यपथ पर अग्रसर रहने का सतत प्रयास करते है।

Comments are closed.