बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-महिला दारोगा पर प्रेमी ने दर्ज कराया हत्या का मुक़दमा,छुट्टी पर है आरोपी एसआई ने फिर बढवाई छुट्टी

कथित प्रेमी का दावा 12 साल से हम रिलेशनशिप में थे पर महिला दारोग़ा ने किसी अन्य युवक से रचा लिया ब्याह, षड्यंत्र के जरिए कराना चाहती थी मेरी हत्या पर मेरे छोटे भाई की हो गई हत्या,छुट्टी पर है आरोपी दारोग़ा

985

पटना Live डेस्क। जिन कंधों पर आवाम की सुरक्षा की जिम्मेदारी है वो कंधे ही जरायम में मुल्लवीज़ हो या उनपर आरोप लगे तो मामला बेहद गंभीर हो जाता है। बिहार के फारबिसगंज थाना में तैनात एक महिला सब इंस्पेक्टर पर बेहद गंभीर आरोप के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल,एसआई समेत कुल ग्यारह लोगो पर हत्या करवाने का बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए गया जिले के रामपुर थाना में मामला दर्ज किया गया है। इधर, 10 दिनों की छुट्टी पर गई आरोपी महिला दारोग़ा ने अपनी छुट्टियां 10 दिन बढ़ावा ली है।

क्या है मामला

गया जिले के रहने वाले एक युवक सुनील कुमार ने वर्त्तमान समय में फारबिसगंज थाना में तैनात दारोग़ा अनुराध कुमारी के बाबत दावा किया है कि दोनो 12 साल से रिलेशनशिप में थे पर महिला दारोग़ा ने किसी अन्य युवक से ब्याह रचा लिया। इसके बाद दोनों के रिश्ते सामान्य नही रहे। इससे नाराज ख़ाकीवाली ने षड्यंत्र के जरिए कराना चाहती थी मेरी हत्या की साज़िश रच डाली। लेकिन मैं तो बच गया लेकिन मेरे सगे छोटे भाई की हत्या हो गई। इसके बाबत सुनील कुमार ने महिला दारोग़ा अनुराधा को नामजद करते हुए गया जिले के रामपुर थाना में मामला दर्ज करा दिया है।

आरोपी एसआई छुट्टी पर

सुनील कुमार द्वारा गया जिले के रामपुर थाना में दारोग़ा समेत कुल 11 लोगो के खिलाफ हत्या की साज़िश रच कर अपने छोटे भाई की हत्या का करवाया गया है। दर्ज मुकदमे में एसआई अनुराधा कुमारी की नामज़दगी के बावजूद सुनील ने बताया कि वो बाकायदा नौकरी कर रही है। वर्त्तमान में वो छुट्टी पर है और पुनः के बार उन्होंने अपनी छुट्टी 10 दिनों की बढ़वा ली है।

Comments are closed.