बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -नीतीश के सुशासन की खुली पोल-भाजपा “प्रवक्ता” अजफर शम्सी को को दिनदहाड़े मारी गई गोली

बिहार में अब अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं जिसकी कोई हद नहीं है। बुधवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े सत्ताधारी बीजेपी के मशहूर नेता और प्रवक्ता अजफर शम्सी को दिनदहाड़े गोली मार दी है।

643

पटना Live डेस्क।बिहार में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तमाम दावों और सख्त लहजो का भी बेअसर साबित हो रहा है। इसी क्रम में बेखौफ अपराधियों ने सत्ताधारी बीजेपी नेता को निशाना बनाया है। मुंगेर में दिनदहाड़े बीजेपी नेता को अपराधियों ने गोली मार दी है।दुःसाहसी अपराधियों द्वारा खूंरेजी की इस वारदात को सैकड़ो लोगों के आंखों के सामने अंजाम दी दिया गया।

अजफर शम्सी को गोली मारी

अपराधियों ने मुंगेर के इवनिंग कॉलेज के पास घात लगाकर BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर अजफर शमशी को गोली मार दी है। इस वारदात को आज यानि 27 जनवरी की सुबह 11:30 बजे दिनदहाड़े अंजाम दिया गया। बीजेपी से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें एक गोली लगी है।

बता दें कि जब बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी पर जब गोली चलाई गई तब पटना के बीजेपी हेडऑफिस में मिलन समारोह चल रहा था। घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने पूरे मामले की जानकारी लेते हुए बिहार के डीजीपी एसके सिंघल से बातचीत कर अपराधियों जल्द गिरफ्तार करने के लिए कहा है।

ऐसे किया गया हमला

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी मुंगेर के जमालपुर कॉलेज के प्रोफेसर भी हैं। अजफर शम्सी वारदात के वक्त अपनी गाड़ी से कॉलेज ही जा रहे थे। जैसे ही शम्सी कॉलेज के गेट पर पहुंचे तो उन्होंने ड्राइवर को वहीं गाड़ी लगाने को कहा। ड्राइवर मोहम्मद अनवर के मुताबिक जब वो गाड़ी को घुमा रहा था तभी दो बार फायरिंग की आवाज आई। इसी दौरान कॉलेज के छात्रों के बीच भी भगदड़ मच गई। अनवर ने देखा कि अजफर शम्सी जमीन पर गिरे हुए हैं।

बीजेपी प्रवक्ता को अपराधियों ने कनपटी में गोली मारी है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल अजफर शम्सी को बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाने की तैयारी चल रही है। मौके पर पुलिस के आलाअफसर भी पहुंच गए हैं। अभी तक पता नहीं चला है कि वारदात की वजह क्या है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Comments are closed.