बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो)बिहार के लाल कैप्टन कमरुल ज़मान करेंगे रिपब्लिक डे परेड में ब्रह्मोस दस्ते को लीड

बिहार के सीतामढ़ी जिले के लाल आर्मी में कैप्टन कमरुल ज़मां गणतंत्र दिवस परेड में राजपथ पर ब्रह्मोस दस्ते को लीड,परिवार समेत पूरे जिले में गर्व का माहौल है।

250

पटना Live डेस्क। तारीख़े गवाह है बिहार की जरखेज माटी के सपूतों ने देश की आन बान शान खातिर अपना सब कुछ न्यौछावर करने में कभी हिचक नही दिखाई है।इसी गौरवशाली परंपरा का निर्वहन करते हुए सीतामढ़ी जिले के रहने वाले भारतीय सेना में कैप्टन #Quamrul Zaman ने सूबे को पुनः एक बार अपने सपूतों पाए गर्व करने का अवसर प्रदान किया है। इस बार गणतंत्र दिवस परेड में #ब्रह्मोस दस्ते को बिहार के सपूत कैप्टन कमरुल ज़मान लीड करेंगे। इससे पहले कैप्टन जमन ने आर्मी डे (15 जनवरी)दिल्ली के परेड ग्राउंड पर #ब्रह्मोस दस्ते को लीड करते हुए आर्मी चीफ सलामी दी थी।

कैप्टन मो. कामरुल ज़मन, इंडियन मिलिट्री अकादमी से 2018 में कमिशन हुए,तलखापुर राजा नगर के रहने वाले कामरुल के पिता मो.गुलाम मुस्तफा खान हैं। जो शहर के विश्वनाथपुर चौक पर चिकेन की दुकान चलाते हैं। सीतामढ़ी को बिहार के इस लाल पर गर्व है।

वही, कैप्टन जमन ने बताया कि ब्रह्मोस मिसाइल सिस्टम दुनिया का पहला क्रूज मिसाइल सिस्टम है। इसकी रेंज 400 किलोमीटर तक की है। जो तीव्र गति के साथ दुश्मन को निशाना बना सकती है।यह सबसे घातक और सबसे शक्तिशाली हथियार में से एक है।

Comments are closed.