बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-सलमान खान की हत्या की साज़िश का हुआ पर्दाफाश,मुम्बई जाकर रेकी करने वाले को फरीदाबाद पुलिस ने उत्तराखंड से किया गिरफ्तार तो खुला राज़

683

पटना Live डेस्क। फरीदाबाद पुलिस ने उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से पुलिस ने 15 अगस्त को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाले आरोपी को एक सहयोगी के संग गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक इसी साल जनवरी में राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा ने सलमान खान की रेकी की थी। रिपोर्ट के मुताबिक वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है। इसके साथ ही उस पर और भी कई गंभीर आरोप है।

फरीदाबाद पुलिस ने बताया कि राहुल ने मुंबई के बांद्रा में राहुल ने जनवरी के पहले हफ्ते में सलमान खान की रेकी की थी।वह 2 दिन तक मुंबई में रुका था।इस दौरान वो सलमान खान के बाहर आने जाने पर पूरी नजर रखता था। पुलिस ने 15 अगस्त को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से राहुल को गिरफ्तार कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। मंगलवार को रिमांड अवधि पूरी होने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया गया। मूल रूप से भिवानी का रहने वाला राहुल।

डीसीपी मुख्यालय राजेश दुग्गल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि राहुल उर्फ सांगा शातिर बदमाश है। उसने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा के कहने पर जनवरी 2020 में मुंबई जाकर सलमान खान की रेकी की थी। इस रेकी का इनपुट उसने राजस्थान की जेल में बंद अपने आका लॉरेंस बिश्नोई को दिया था। गौरतलब है कि राजस्थान में काले हिरण मामले को लेकर रंजिशन लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा ने राहुल से मुंबई में सलमान खान की रेकी कराई।

पुलिस ने बताया कि राहुल अलग-अलग हत्याओं की चार घटनाओं को अंजाम दे चुका है।उसने अगस्त 2019 में झज्जर में एक शख्स की हत्या कर दी थी।लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर दिसंबर 2019 में पंजाब के मनोट में हत्या की एक घटना को राहुल ने अंजाम दिया था।इसी तरह उसने 20 जून 2020 को भिवानी में भी हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस का कहना है कि राहुल ने 24 जून 2020 को फरीदाबाद के एसजीएम नगर में हत्या कर चुका है। राहुल एनसीआर के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है।अभी क्राइम ब्रांच ने उसे उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई वारदात में शामिल होने का खुलासा किया है।

रेकी करने का यह मामला ऐसे समय सामने आया है जब सलमान खान अपनी आले फिल्म ‘किक 2’ और बिग बॉस को लेकर फिर से सुर्खियों में हैं। बिग बॉस के 14वें संस्करण को लेकर चर्चा तेज है। कोरोना संकट के बीच अभी इस शो में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के कोरोना टेस्ट और अन्य सावधानियों को लेकर चर्चा चल रही है। इस पर विचार विमर्श किया जा रहा है कि इस बार शो का स्ट्रक्चर कैसा होगा।

Comments are closed.