बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो)सिटी एसपी जिंतेंद्र कुमार की सटीक रणनीति का नतीजा साइबर अपराध के जरिए सैकड़ो को चुना लगाने वाले बेहद शातिर गैंग का पर्दाफाश

24

- Advertisement -

  • अन्तरजिला गैंग का पटना पुलिस ने किया पर्दाफाश
  • सरग़ना पूर्व में भी जेल यात्रा कर चुका है। 
  • एटीएम चुराने और प्राइज के नाम पर करते है ठगी
  • साइबर अपराध के जरिये लाखो की कर चुके है ठगी

पटना Live डेस्क। तकनीक के गलत इस्तेमाल के जरिए सैकड़ो लोगो को लाखों लाख का चुना लगाने वाले एक बेहद शातिर गैंग को सरगना समेत SP सिटी (पूर्वी) जिंतेंद्र कुमार के नेतृत्व में पटना पुलिस ने धर दबोचा है। दरअसल, राजधानी में इस गिरोह ने ताबड़तोड़ प्राइज वितरण का सब्जबाग दिखाते हुए बेहद शातिराना खेल के जरिए न केवल सैकड़ो लोगो से लाखों रुपये ठग लिए थे बल्कि रात के समय शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में विगत कुछ दिनों में ताबड़तोड एटीएम चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया था। इनकी ठगी और फरेब का शिकार कई पीड़ितों से मिली जानकारी पर सटीक रणनीति के तहत सिटी एसपी जिंतेंद्र कुमार ने इनकी गिरफ्तारी ख़ातिर थानाध्यक्षों को निर्देश जारी किए।

- Advertisement -

मिले निर्देश पर जक्कनपुर थानाध्यक्ष मुकेश वर्मा के द्वारा थाना क्षेत्र में नाइट पेट्रोलिंग को सशक्त बनाते हुए अपने मुखबिर नेटवर्क सतर्क करते हुए इस शातिर अंतरजिला गिरोह की गिरफ्तारी का अभियान चला रखा था। पुलिसिया सतर्कता और सटीक रणनीति का फलाफ़ल भी जल्द मिल गया।

 

मिली सफलता के बाबत जानकारी साझा करते हुए सिटी एसपी (ईस्ट) जितेंद्र कुमार ने बताया कि जक्कनपुर थाना अंतर्गत मिली गुप्त सूचना के आधार पर थानेदार मुंकेश वर्मा ने एक अंतर जिला गिरोह के सरगना समेत चार शातिरों को धर दबोचा है।

गिरफ्तार अंतर जिला गैंग

- Advertisement -

Comments are closed.