बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-एक और घूसखोर इंजीनियर चढ़ा निगरानी के हत्थे, 2 लाख रुपए ले रहा था रिश्वत

बिहार राज्य विद्युत भवन (Bihar State Electricity Board) से कार्यपालक अभियंता राकेश कुमार को रिश्वत लेते हुए निगरानी विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया,

327

पटना Live डेस्क। सूबे मे घुसखोर सरकारी कर्मचरियों अधिकारियों अफसरों समेत आईएएस आईपीएस अधिकारियों तक पर आर्थिक अपराध ईकाई और निगरानी विभाग कहर बनकर टूट रही है। इसी क्रम एक बार फिर राजधानी पटना में बिहार राज्य विद्युत भवन (Bihar State Electricity Board) से कार्यपालक अभियंता को रिश्वत लेते हुए निगरानी विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है।मिली जानकारी के अनुसार निगरानी विभाग की टीम ने 2 लाख रुपए रिश्वत लेते विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता राकेश कुमार को रंगे हाथों पटना कार्यालय से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार इनके द्वारा काम करने के लिए रिश्वत की मांग की गई थी।

निगरानी विभाग को उपभोक्ता ने शिकायत की थी कि काम के लिए घूस की मांग की जा रही है। उभोक्ता से शिकायत मिलने के बाद बुधवार की सुबह निगरानी टीम ने इस मामले में एक्शन लिया और 2 लाख रुपये रिश्वत लेते कार्यपालक अभियंता राकेश कुमार को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

निगरानी विभाग ने मामला दर्ज कर मामले का सत्यापन कराया गया और सत्यापन में सही पाए जाने के बाद रंगे हाथों कार्यपालक अभियंता राकेश कुमार गिरफ्तार कर लिया गया।

Comments are closed.