बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-लीजिए IAS हुआ IIT की छात्रा से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार सेक्सुअल हैरेसमेंट की एफआईआर दर्ज

आईआईटी मंडी से इंटर्नशिप करने आई एक छात्रा ने एसडीएम सैयद रियाज अहमद पर यौन शोषण का बेहद गंभीर का आरोप लगाया है। इस बबात पीड़िता ने लिखित आवेदन देकर स्थानिए थाना में शिकायत दर्ज कराई, तदुपरांत मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फौरन आईएएस को पूछताछ के लिए थाने बुला लिया और फिर शुरुआती पूछताछ और सुबूतों की बिना पर गिरफ्तार कर लिया है।

528

पटना Live डेस्क।कहते है जब बाड़ ही खेत खाने लगें तो फिर उसे खेत को … खैर इस मुहावरे को सही प्रमाण करने वाला एक बेहद शर्मशहर करने वाला वाकया हुआ है। दरअसल, IIT (आईआईटी) मंडी हिमाचल प्रदेश से इंटर्नशिप करने आई एक छात्रा ने एक IAS अधिकारी पर बेहद संगीन और गम्भीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज़ कराई है। वर्त्तमान में आईएएस महोदय अपने ट्रेनिंग पीरियड में है और बतौर एसडीएम तैनात है और प्रशासन संभालने की बारीकियों से दो चार हो रहे है।

इन्ही आईएएस महोदय सैयद रियाज अहमद पर यौन शोषण का बेहद गंभीर का आरोप लगाया पीड़िता लड़की ने। इस बबात पीड़िता ने लिखित आवेदन देकर स्थानिए थाना में शिकायत दर्ज कराई, तदुपरांत मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फौरन आईएएस को पूछताछ के लिए थाने बुला लिया और फिर शुरुआती पूछताछ और सुबूतों की बिना पर गिरफ्तार कर लिया है। 

छात्रा ने अपनी शिकायत में लिखा है कि 1 जुलाई की रात को पार्टी थी। जिसमें एसडीएम ने उसे किस करने और छेड़खानी करने का प्रयास किया। वह उसे गलत नजर से घूर रहे थे। इस मामले में 4 जुलाई की देर शाम को एफ आई आर दर्ज कराई गई है। गौरतलब है कि एसडीएम सैयद रियाज अहमद 2018 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।

शराब पिलाकर यौन उत्पीड़न का आरोप

जानकारी के अनुसार खूं‍टी के एसडीएम ने जिस पीड़िता के साथ सेक्सुअल हरासमेंट किया है, वो हिमाचल प्रदेश की है। वह एकेडमिक टूर पर यहां आयी थी। बताया जा रहा है कि एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद ने शराब पिलाकर पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया है।

पत्नी भी IAS है छत्तीसगढ़ में तैनात 

आपको बता दें कि खूंटी के एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद की पत्नी झारखंड के धनबाद की ही रहनेवाली हैं। जो वर्तमान में वे छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एसडीएम के पद पर कार्यरत हैं।

Comments are closed.