BiG Breaking -पटना में दर्दनाक हादसा, नशे में धुत्ते बाप-बेटे में सड़क हुई भिड़ंत में फायरिंग, 6 साल के मासूम को लगी गोली, मौत

134

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

#शराब के नशे में धुत्त बाप बेटे में सड़क पर भिड़े, मारपीट में हुई फायरिंग
#दूध लेकर घर लौट रहे 6 साल के मासूम को लगी गोली, मौत
#परिजनों ने बापबेटे समेत 3 लोगो किया नामजद

पटना Live डेस्क। राजधानी में रंगोत्सव का खुमार अभी शहरवासियों के जेहन से उतरा भी नही है। इसी दौरान पटनासिटी अंचल के मेंहदीगंज थाना क्षेत्र में एक हृदय विदारक घटना घट गई है। इस घटना ने होली उत्सव के माहौल को मातमी सन्नाटे में तब्दील कर दिया है। दरअसल,मेंहदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर काली मंदिर के पास स्थित मल्लाह टोली में एक 6 साल के मासूम की गोली लगने से मौत हो गई है। इस घटना के बाद से मोहल्ले में मातम पसर गया है। वही, बच्चे के परिजनों के चीत्कार से मोहल्ले वालो की आँखें भी नम हो जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची स्थानीय थाना पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज रवाना कर दिया। साथ ही घटना की तफ्तीश शुरू करते हुए परिजनों से घटना की जानकारी लेकर मामल दर्ज कर लिया है।वही अपने कलेजे के टुकड़े के हत्याकांड में पिता ने 3 लोगो को नामज़द किया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी खातिर छापेमारी कर रही है।

Super Exclusive – महराजगंज के भाजपा सांसद की गबन कथा- जहां जहां पड़े माननीय के कदम वही सरकारी धन का हो गया गबन

नशे में धुत्त बाप बेटे की सड़क पर भिड़त 

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मेंहदीगंज थाना क्षेत्र के मल्लाह टोली के निवासी लोहा मल्लाह का अपने नशेड़ी बेटों से अक्सर विवाद होता रहता है। लेकिन शुक्रवार की शाम शराब के नशे में धुत्त होकर आये बेटे और बाप में सरेआम बीच सड़क जमकर विवाद हो गया। नशे में धुत्त अपने बेटे से लोहा मल्लाह का विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया। दोनो सड़क पर ही एक दूसरे से भिड़ गए। फिर मोहल्ले वालों ने किसी तरह दोनो को अलग किया। लेकिन थोड़ी देर बाद बेटा सन्नी और जितेंद्र वापस लौटे और पिता लोहा को मारने की नीयत से अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

नशे में धुत्त युवक द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली 6 साल के डुग्गु पिता उदय पासवान के गले मे जा लगी।गोली लगते ने मासूम ने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत के बाद कोहराम मच गया। इसी अफ़रातफ़री का फायदा उठाकर कर नामज़द बाप लोहा मल्लाह, जितेंद्र और सन्नी वारदात के बाद फरार हो गए।

डुग्गु दूध लेकर लौट रहा था, तभी

नशे में धुत्त बाप बेटे की लड़ाई में मासूम डुग्गु की जान चली गई। घटना के बाबत बच्चे के पिता उदय ने बताया कि वो मल्लाह टोली में किरायेदार के तौर पर फरार लोहा के मकान के बगल में अपने परिवार के साथ रहता है। घटना के वक्त बेटा डुग्गु बाजार से दूध लेकर घर लौट रहा था जब उसे गोली मार दिया गया। गोली गले मे लगी जिससे ऑन स्पॉट उसकी मौत हो गई। उदय ने बताया कि लोहा मल्लाह, जितेंद्र और सन्नी ने मिलकर मेरे बेटे को मार दिया है।
वही बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे की हालत में है। तो दूसरी तरफ घटना को अंजाम देकर बाप बेटे फरार हो गए है। घटना बाद से पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है। बहुत कुरेदने पर नाम न छापने की शर्त पर एक स्थानीय शख्स ने बताया कि इलाका नशेड़ियों गज़ेडियों के अड्डे में तब्दील होता जा रहा है। शराब खुलेआम बिकता है तो गांजे के चिलम का नीला धुंआ रुकने का नाम नही ले रहा है।

Loading...