BiG News – राजद को है अपने “सज़ायाफ्ता नेताओ” पर है भरोसा,नाबालिक से बलात्कार के दोषी की पत्नी और घोटाले में सज़ावार के बेटे को थमाया टिकट

80

#राजद से निलंबित विधायक है राजवल्लभ यादव
#नाबालिक से बलात्कार के दोषी राजवल्लभ की पत्नी को नवादा से मिला लोकसभा टिकट
#अलकतरा घोटाला में सज़ावार इलियास के बेटे को डिहरी से दिया MLA उपचुनाव का टिकट

पटना Live डेस्क। बिहार में राजद नेतृत्व वाले  महागठबन्धन ने आखिरकार लोकसभा चुनाव 2019 खातिर सहयोगियों संग टिकटों का बटवारा कर लिया है। महागठबंधन में सीटों को लेकर काफी दिनों से चल रही खींचतान और विवादों पर विराम लग गया। पटना के होटल मौर्या में महागठबंधन की सभी सहयोगी पार्टियों के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर शुक्रवार की शाम चार बजे के बाद हुई संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में इसका औपचारिक एलान कर दिया गया। टिकट बंटवारे की शुरुआत होते ही यह साफ़ हो गया कि राष्ट्रीय जनता दल अपने पुराने विश्वस्तों को छोड़ नहीं सकता चाहें वो सजायाफ़्ता ही क्यों न हो जायें।।तभी तो टिकट बांटने में राजद ने अपने “सज़ायाफ्ता नेताओ” पर भरोसा रखते हुए उनका विशेष ख्याल रखा है।

Super Exclusive – महराजगंज के भाजपा सांसद की गबन कथा- जहां जहां पड़े माननीय के कदम वही सरकारी धन का हो गया गबन

बलात्कार के दोषी, घोटाले के सज़ावार पर मेहरबान

बिहार की सियासत को झकझोर देने वाले नाबालिक से
ब्लात्कार मामले में सज़ावार पूर्व मंत्री की पत्नी को नवादा से राजद ने टिकट थमाया है। उल्लेखनीय है कि राजद से निलंबित राजवल्लभ यादव नाबालिक से दुष्कर्म के में कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद सज़ाभुगत रहे है। लेकिन राजद ने राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी को टिकट देकर एक बार फिर समर्थकों में यह मैसेज दिया है कि आज भी पार्टी राजबल्लभ के साथ है।वही दूसरी तरफ लालू यादव के पुराने मित्र और कभी हम प्याला हम निवाला रहे इलियास हुसैन के बेटे मोहम्मद फिरोज हुसैन को डेहरी विधानसभा सीट के उपचुनाव में टिकट दिया है।

इलियास हुसैन को कुछ महीने पहले ही अलकतरा घोटाले में कोर्ट ने पांच साल की सजा के साथ ही 20 लाख का जुर्माना भी चस्पा किया था। ज्ञात हो की 2 साल से ज्यादा की सज़ा होने पर जनप्रतिनिधि कानून के तहत सदस्यता रद्द हो जाती और चुनाव लड़ने पर रोक लग जाता है। फिलहाल राजद के ये दोनों सियासी शूरमा राजबल्लभ और इलियास हुसैन दोनों सलाखों के पीछे कैद है।

Loading...