बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – बिहार में 2 सगी बहनों से JDU नेता के घर मे गैंगरेप, टीचर ने कोचिंग में पढ़ाने के बहाने था बुलाया

6 दिनों तक 3 लोगों ने जबरन बारी-बारी किया दोनो नाबालिकों से किया दुष्कर्म और विरोध करने पर किया जाता रहा मारपीट

722

पटना Live डेस्क।बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच प्रथम चरण के मतदान से महज कुछ घंटे पहले एक बेहद खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। इस खौफनाक वारदात ने एक बार फिर गुरु शिष्य की परंपरा पर सवालिया निशान लगा दिया है। यह बेहद शर्मशार करने वाली घटना सीतामढ़ी जिले में अंजाम दिया गया है। जेडीयू नेता के घर में एक शिक्षक के ऊपर दो बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगा है। कोचिंग में पढ़ाने के बहाने इस घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

सुरांसड में शर्मनाक हरकत

यह घटना सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र की है।जहां एक गांव में दो नाबालिग छात्राओं के साथ रेप की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार चांदपट्टी गांव स्थित उर्दू मकतब मध्य विद्यालय में कोचिंग में पढ़ाने के बहाने घर से बुलाकर शिक्षक ने इस घटना को अंजाम दिया है। शिक्षक ने इन बच्चियों को अगवा कर कुर्कम किया है।इस बात का खुलासा होते ही अपहरणकर्ताओं ने अपने चंगुल से छोड़कर उसे बाइक पर बैठाकर न्यू फोर लाइन सुरसंड पुपरी स्टेट हाइवे पर छोड़ दिया।

दोनों छात्राओं ने अपने घर पहुंच कर रोते बिलखते अपने माता-पिता व आसपास के लोगों की घटित घटना की जानकारी दी। इस संबंध में एक नाबालिग छात्रा के फर्द बयान पर थाना क्षेत्र के हरारी दुलारपुर वार्ड नंबर 5 और चांदपट्टी गांव स्थित उर्दू मकतब मध्य विद्यालय के प्रिंसिपल शंकर पासवान,बनौली गांव स्थित वार्ड नंबर 9 राजकीय प्राथमिक विद्यालय जवाही के प्रधानाध्यापक रविन्द्र राम और प्राइवेट शिक्षक सुरसंड निवासी चंदन कुमार ने सभी मिलकर बिगत 21 अक्टूबर को ही उर्दू मकतब मध्य विद्यालय से लेकर सुरसंड उत्तरी पंचायत के पूर्व सरपंच सह जदयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष ओम नाथ प्रसाद के घर में रखकर ताला मार कर 6 दिनों तक तीनों लोगों ने जबरन बारी-बारी से दुष्कर्म करता रहा है और विरोध करने पर मारपीट किया करता था।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सह इस्पेक्टर भोला कुमार सिंह ने मामले की गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों के विरुद्ध थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की प्रक्रिया में जुटे हुए। पुलिस ने शिक्षक शंकर पासवान और प्राइवेट शिक्षक चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं फरार शिक्षक रविन्द्र राम की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।बरामद दोनों छात्राओं को मेडिकल जांच हेतु सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Comments are closed.