बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Bihar Chunav- एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने LJP उम्मीदवार पर लगाये गंभीर आरोप कहा-डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे,ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं, सुने वायरल ऑडियो

LJP उम्मीदवार का प्रचार कर लौटी एक्ट्रेस अमीषा पटेल का ऑडियो वायरल, कहा-हो सकता था मेरा रेप

528

पटना Live डेस्क।बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Elections)में जारी सियासी घमासान के बीच बड़ी खबर आ रही है। यह खबर लोजपा (LJP) के एक उम्मीदवार से संबंधित है। वायरल ऑडियो में लोजपा के उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऑडियो में महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल (Bollywood actress Amisha Patel) बता रही है। जिसमें उन्‍होंने कहा कि उनके साथ रेप भी हो सकता था। हालांकि, पटना Live इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमीषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करते हैं।

लगाए गंभीर आरोप 

इस ऑडियो में अमीषा पटेल ने लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी। मुझे 2 बजे की मुम्बई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है।

ऑडियो में कही गई है बातें

इस वायरल ऑडियो में अमीषा पटेल ने कहा है कि उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की।

बिहार के बारे में बताया अपना अनुभव

ऑडियो में खुद को एक्ट्रेट बताने वाली अमीषा ने कहा है कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है। मेरे साथ रेप हो सकता था। मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।

दो दिन चुनाव प्रचार की थी अमीषा पटेल

बताते चले कि 26 अक्टूबर को फिल्म स्टार अमीषा पटेल औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा से LJP उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थीं। सोमवार को ओबरा से लोजपा के प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में सनरूफ कार से रोड शो भी किया था। इस दौरान कई जगहों पर पुष्प वर्षा करते हुए अमीषा पटेल और डॉ प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया था। सुने अमीषा पटेल का वो वायरल ऑडियो 

Comments are closed.