पटना पुलिस के पेट्रोलिंग के दावों की फिर खुली पोल, सेंट्रल मिनिस्टर के घर के बाहर दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों लुटे 2 लाख कैश, एसके पूरी थाना क्षेत्र का मामला

1

पटना Live डेस्क। पटना पुलिस के सुरक्षित राजधानी के तमाम दावों के उलट अपराधियों का उत्पात और कैश लूट की वारदातें रुकने का नाम नही ले रही है। एक बार फिर बाइक सवार अपराधियों ने एक स्कूल के अकाउंटेंट से बुधवार को दिनदहाड़े दो लाख लूट लिए। घटना एसके पुरी थाने के चिल्ड्रेन पार्क स्थित एक केंद्रीय मंत्री के आवास के समीप घटी। एकाउंट अशोक कुमार के बयान पर एसके पुरी थाने में दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।लूट की इस वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही घटनास्थल के आसपास  इलाके में लगे सीसीटीवी में पुलिस लुटेरों की तस्वीर खंगाल रही है।

वही, घटना के बाबत अशोक ने बताया कि वह बसावन पार्क स्थित होली मिशन स्कूल में अकाउंटेंट के पद पर है। शाम को तकरीबन 4 बजे वह पास में ही स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में 2 लाख रुपए कैश डिपॉजि करने गए थे। बैंक पहुंचे तो दरवाजा बंद हो चुका था। गार्ड के आग्रह करने पर भी बैंक का दरवाजा नहीं खोला गया। तो वो स्कूल के तरफ वापस चला पड़े। इसी बीच जैसे ही अशोक चिल्ड्रेन पार्क के समीप पहुंचे।

अचानक एक काले रंग की बाइक पर सवार दो अपराधी आ धमके और कैश से भरे बैग को झपट कर फरार हो गए। अचानक हुए इस वाकये से स्तब्ध अशोक ने हल्ला भी मचाया लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे।  वही बकौल पीड़ित के बाइक पर पीछे बैठा अपराधी उजले रंग का शर्ट पहने था।

Loading...