BiG News- डरिये मत हम लोग बैंक लूटने आये है- कहते हुए घुसे 4 हथियार बंद अपराधियों ने मोतिहारी बंधन बैंक से लुटे 11 लाख कैश, CCtv में हुए कैद

476

पटना Live डेस्क। बिहार में कैश लूट की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। बेख़ौफ़ अपराधी लगातार कैश लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। इसी क्रम शुक्रवार को अपराधियों ने मोतिहारी के चकिया थाना अंतर्गत साहेबपुर रोड स्थित बंधन बैंक में दिनदहाड़े बाइक हथियार का भय दिखाक 10.94 लाख रुपये लूट लिये और बाइक पर बैठकर फरार हो गए। वही लूट की यह पूरी घटना cctv में कैद हो गई।

बैंक लूटने 2 बाइक अपाचे पर सवार होकर आए 4 अपराधियों द्वारा लूट की घटना  दोपहर में 2:15 बजे अंजाम दिया गया। लुटेरे ग्राहक के तौर पर बैंक आये और गेट पर तैनात गार्ड का बंदूक छीना और उसे तोड़ते हुए गार्ड को कब्जे में ले लिया। उसके बाद बैंक के अंदर प्रवेश कर कहा कि ग्राहक डरे नहीं, हम बैंक लूटने आये है। अपराधी पिस्तौल के बल पर बैंक कर्मियों को कब्जे में ले लिया।

बैंक कर्मचारी पिस्टल व बदमाशों को देख सहम गये। उसमें से एक अपराधी बैंक के कैश काउंटर पर जा पहुचा और काउंटर के ड्रॉल में रखे रुपये निकाल झोले में रख लिये। लुटेरों ने बैंक में मौजूद ग्राहक वकील अंसारी और गौरव कुमार का भी मनी बैग छीन लिया। लूट की वारदात को महज  15 मिनट में ही  अंजाम देकर अपराधी बाइक पर सवार होकर साहेबगंज की ओर भाग गये।

लूट को 4 अपराधियों दिया अंजाम

दिनदहाड़े इस लूट काण्ड को 4 अपराधियों ने आज़म दिया है। सीसीटीवी में कैद वीडियो में एक बदमाश चेहरे पर मास्क लगा रखे दिखाई दिया। बाकी अन्य तीन के चेहरे स्पष्ट दिख रहे है। वही गार्ड का कहना है कि चारों अपराधी कम उम्र के ही थे। दो आपाची बाइक से आए थे। गार्ड मोहम्मद कासिमके बयान को सीसीटीवी भी पुख्ता करता है। इसके बाद काउंटर पर रखे रुपये ले लिये। अपराधी साहेबगंज की ओर भाग गये। काण्ड को अंजाम देकर 2 बाइक से फरार होते चारो सीसीटीवी में दिखाई देते है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उसकी बंदूक के दो टुकडे़ कर दिये। भागते समय बदमाशों ने ग्राउंड फ्लोर के सामने खड़े लोगों को भी पिस्टल का भय दिखाकर डराया। इस कारण कोई शोर मचाने का भी साहस नहीं जुटा पाया।

लूट सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी उपेन्द्र शर्मा ने बैंक कर्मियों से पूछताछ की। उन्होंने बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की। तदुपरान्त बैंक कर्मचारियों से पूछताछ करने के बाद एसपी मोतिहारी ने बताया कि बैंक लूट मामले में अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। पुलिस टीम का गठन कर उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है। इस घटना में बैंककर्मियों की भी लापरवाही सामने आयी है। मेन गेट में कोई ताला नहीं था, पूरा ओपेन था। गार्ड भी अरामतलबी की तरह बैठा हुआ था।

Loading...