BIG NEWS (वीडियो) अपराधियों के सामने बेबस सुशासन सरकार! अपराधियों से हाथ जोड़कर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने की ये अपील

133

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन हैं। ये दावा है सूबे के सीएम नीतीश कुमार का लेकिन हालात और ज़मीनी हकीकत इन दावों पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे है। वही अपराधियों की बंदूको से निकलता बारुद आम आदमी से लेकर खास तक को अपना निशाना बना रहा है। सूबे में अपराध की बढ़ती घटनाओं के बीच नीतीश सरकार अपराधियों के आगे बेबस और लाचार नजर आ रही है। रविवार को मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को ड्राइवर संग सरेआम सरेशाम एके-47 से भुन दिया गया। घटना के महज कुछ घण्टो बाद ही डिप्टी सीएम अपराधियों से एक कार्यक्रम के दौरान मंच से हाथ जोड़ कर अपील करते वायरल हो गये।
दरअसल, सोमवार को सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अपराधियों से हाथ जोड़कर अपील करते दिखे। गया में एक कार्यक्रम के दौरान सुशील मोदी ने अपराधियों से अपील की कि कम से कम पितृपक्ष में अपराध न करें। इस बयान को लेकर सुशील मोदी अब विपक्ष के निशाने पर भी आ गए हैं। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उन पर जमकर निशाना साधा है।
गया में एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सुशील मोदी ने कहा, ‘मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा, कम से कम पितृ पक्ष में तो छोड़ दीजिए। बाकी दिन मना करे न करें कुछ न कुछ तो ही करते रहते हैं। हालांकि इस दौरान मोदी ने यह भी कहा कि अगर आप अपराध करेंगे तो यहां सभी जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और आप बचकर निकल नहीं पाएंगे।
आप भी सुने क्या और कैसे डिप्टी सीएम ने की अपराधियों से हाथ जोड़ कर अपील …