अलकायदा चीफ रहे ओसामा बिन लादेन का आधार कार्ड बनाने में एक गिऱफ्तार….

0
6

पटना Live डेस्क। इंसान का दिमाग कब क्या गुल खिला दे इसका कयास लगाना लगभग नामुमकिन है। इस ही एक मामले का खुलासा राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में हुआ है। जहां सोमवार को ई-मित्र कियोस्क मालिक को अलकायदा के मारे गए मुखिया ओसामा बिन लादेन का आधार कार्ड बनाने का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने धरदबोचा है। मांडल पुलिस थाने में शुक्रवार को मालिक सद्दाम हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

बकौल भीलवाडा के पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा के आधार कार्ड पंजीकरण केंद्र चलाने वाले सद्दाम हुसैन मंसूरी को गिरफ्तार किया गया है। 25 वर्षीय आरोपी ने कथित रूप से लादेन की धुंधली फोटो व अन्य विवरण के साथ अपने केंद्र से आधार पोर्टल पर ऑनलाइन अपलोड कर दी थी।
हालांकि यूनिक आईडेंटिफिकेशन ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (यूआईडीएआई) के अधिकारियों ने आवेदन में गड़बड़ियां पाए जाने पर मामले को जांच के जांच के लिए भेजा था। उन्होंने बताया कि प्रदेश के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग ने यह शिकायत उनके पास भेजी थी।
गत शुक्रवार की शाम को मांडल पुलिस थाने में आधार कार्ड बनाने वाले ई मित्र कियोस्क के मालिक सद्दाम हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मांडल के सर्किल अधिकारी चंचल मिश्रा ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश पेश किए जाने के बाद मामले में पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड मांगा जाएगा।

Loading...