बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना में युवक की गला काटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

182

पटना Live डेस्क। बड़ी खबर राजधानी पटना के बिहटा आ रही है। जहां के नेउरा ओपी अंतर्गत धुरीचक गांव के बाहर झाड़ियों में गला काटकर कर फेंके हुए युवक की लाश देख इलाके में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दानापुर अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज। मृतक की पॉकेट से मिले आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आईडी कार्ड से उसकी पहचान फुलवारीशरीफ के मुनीर कॉलोनी निवासी खुर्शीद अंसारी के बेटे 40 वर्षीय फिरोज अंसारी रूप में हुई है। मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

जब परिजन फुलवारी से दानापुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। वहां फिरोज अंसारी की लाश देख चित्कार करने लगे। परिवार वालों ने बताया कि फिरोज अंसारी पेंट-पोचारे का काम करता था। इसी सिलसिले में वह रविवार को घर से निकला था। परिवार वालों ने सोचा कहीं काम से रुक गया होगा या अपने मनेर के शेरपुर व्यापुर इलाके में ससुराल चला गया होगा। चूंकि काम के सिलसिले में फिरोज़ पहले भी कई दिनों तक घर नहीं आता था, इसलिए किसी ने अनहोनी को लेकर नहीं सोचा। अब उसकी हत्या के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

नेउरा ओपी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने मंगलवार को करीब साढ़े दस से पौने ग्यारह बजे के बीच सूचना दी थी कि पटना-नई दिल्ली रेल खंड से उत्तर झाड़ियों में युवक की लाश पड़ी है। युवक की हत्या गला काट कर की गई हे. मृतक के पास से मिले दस्तावेज के आधार पर उसकी पहचान फिरोज अंसारी के रूप में की गई है। हत्या के कारण की तलाश में पुलिस जुट गई है।

Comments are closed.