बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(Exclusive वीडियो) पटना में बाइकर्स गैंग के गुर्गों ने होली में हाथ में बंदूक व पिस्टल लहराते हुए खूब लगाये ठुमके

448

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में होली  को लेकर जिला प्रशासन और एसएसपी ने तमाम वायदें और दावे किए पर हक़ीक़त में ये महज जुमले साबित हुए। पटना जिले में जमकर बवाल और हुंडदंग से लेकर हत्या से त्योहार का रंग फीका पड़ गया। हद तो ये की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में होली के दिन राजापुर पुल के पास मैनपुरा में बाइकर्स गैंग के गुर्गों ने सरेआम डीजे की धुन पर हाथ में हथियार लेकर ठुमके लगाते दिखे। इस दुःसासह भरे होली सेलिब्रेशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कई गुर्गे नाचते दिख रहे हैं।

विश्वस्त सूत्रों की मानें राजधानी के सबसे बड़े और दबंग बाइकर्स गिरोह किंग्स ऑफ पटना के सरगना गोलू सिंह ने इस का आयोजन किया था। इसमें बाइकर्स गैंग के तमाम सदस्य पहुंचे थे। सभी ने जमकर पहले तो एक दूसरे को रंगों से रंगा फिर कुर्ता फाड़ कपड़ा फाड़ होली खेली उसके बाद जमकर शराब छलकाया और फिर नशे में धुत्त होने के बाद डीजे पर जमकर डांस शुरू हुआ। डांस के दौरान गुर्गों ने अपने साथ लाये हरबे हथियार का जमकर न केवल प्रदर्शन किया बल्कि गैंग के सदस्य हाथ में बंदूक और पिस्टल लेकर जमकर नाचे भी। इस हुंडदंग का वीडियो क्लिप जमकर वायरल हो रहा है। वही, सरेआम इस होली के हुंडदंग भरे नाच का मुहल्ले वाले भी गवाह बने घण्टों यह तमाशा जारी रहा पर किसी ने इसका विरोध नहीं किया। हालांकि सरेआम हथियार लहराते हुए नाच को लेकर पूरे इलाके में चर्चा है। घंटो बाइकर्स गैंग हथियार लहराते हुुुए शक्ति प्रदर्शन करता रहा पर पटना पुलिस और स्थानिए थाने को भनक तक नही लगी।

पुलिस के दावों फुस्स, जमकर हुआ हुंडदंग 

होली को लेकर पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने तमाम दावे किए थे। होली में राजधानी में सुरक्षा के व्यापक और चुस्त दुरुस्त सुरक्षा प्रबंध के दावे किए गए थे। लेकिन  हक़ीक़त ऐसा कुछ नहीं हो पाया।

वही, होली सेलेब्रेशन की आड़ में बाइकर्स गैंग के हथियार प्रदर्शन के बारे में पाटलिपुत्र थानेदार को कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। वही, वायरल वीडियो के बाबत और गैंग के शक्ति प्रदर्शन के बाबत पाटलिपुत्र थानेदार एस के शाही नेकहा कि सूचना मिली है, लेकिन सत्यता प्रमाणित नहीं हो पायी है। 

Comments are closed.