बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

(वीडियो सॉन्ग) विधान सभा चुनाव से पहले गुजरात में मोदी सरकार की धज्जियां उड़ा रहा है वायरल हो रहा ये गाना, आप भी सुनिए

156

पटना Live डेस्क। गुजरात मे विधानसभा चुनाव ख़ातिर वोटिंग की तारीख ज्यो ज्यो नज़दीक आ रही है। कॉंग्रेस और सत्तारूढ़ दल भाजपा के बीच बयानबाजी और सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे के पोल खोल अभियान में जबरदस्त तुर्शी आती जा रही है। इसी बीच एक वायरल हो रहा ये गाना चुनाव से पहले गुजरात में मोदी सरकार की धज्जियां उड़ा रहा हैं।अब बीजेपी के लिए सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये गाना भी मुश्किलें खड़ी कर रहा है। नोटबंदी पर बने इस गाने को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।
गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस बार के चुनाव में कांग्रेस की तरफ से बीजेपी को कड़ी टक्कर मिल रही है। कभी जो कांग्रेस गुजरात में शुन्य थी उसने दोबारा से गुजरात में वापसी कर ली है और बीजेपी के सामने मुश्किलें खड़ी कर रही है। ऐसे हालात में बीजेपी के लिए सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये गाना भी मुश्किलें खड़ी कर रहा है। नोटबंदी पर बने इस गाने को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।नोटबंदी पर इस गाने को पिछले साल उस वक्त बनाया गया था जब लोग अपने पुराने नोट बदलने के लिए लाइनों में खड़े थे। लेकिन इस साल चुनावी मौसम में इस गाने को फिर से वायरल किया जा रहा है।
इस गाने में जहां एक तरफ नोटबंदी के दौरान गरीब जनता को लाइनों में लगे परेशान होते गुए दिखाय़ा गया है वहीं दूसरी तरफ अडानी अंबानी को मोदी का दोस्त दिकाते हुए उन्हे मिल रहे फायदे को दिखाय़ा गया है। जाहिर सी बात है उस गाने का विरोधी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर निशाना साधने के लिए ले रहे हैं।

Comments are closed.