BiG Breaking (Exclusive ऑडियो) कुख्यात के टारगेट पर है पटना के चर्चित ख़ाकीवाला,हर हाल में टपकाने की है साज़िश, भले ही वो हो जाये 2024 में पुलिस से रिटायर

73

पटना Live डेस्क। 4 दिसम्बर 2018 राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर में सिपाही की हत्या करने वाले कुख्यात उज्जवल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार उज्जवल को उसके दो साथियों के साथ गुजरात पुलिस ने बड़ौदा से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार उज्ज्वल के पास से पुलिस ने 14 लाख कैश भी बरामद किया है।

ज्ञात हो  कि पटना एसएसपी के विशेष टीम जिसे अमूमन बोलचाल में रंगदारी सेल कहते है कमाण्डो मुकेश की हत्या के बाद पटना पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई में महज 10 दिन के अंदर यानी 14 दिसम्बर 2018 को एसटीएफ द्वारा मुठभेड़ में ढेर हुए नौबतपुर के चेचौल गांव निवासी रहे पटना पुलिस के टॉप टेन में नम्बर वन रहे मुचकुंद के गुर्गों को खासा ग़ुस्से से भर दिया है। पुलिस की कार्रवाई से ख़फ़ा कुख्यात उज्जवल ने जो प्लानिंग कर रखी हैं वह बड़ी खतरनाक हैं। उज्जवल और उसके साथी के टारगेट पर बिहार पुलिस के एक डीएसपी हैं। जिसे वायरल ऑडियो में सुना जा सकता हैं । इसमें कुख्यात उज्जवल कह रहा हैं की जिस दिन डीएसपी सामने आ गया नही छोड़ेगे तो उधर से दूसरा अपराधी जटा सिंह कहता हैं की रिटायरमेंट के बाद हत्या कर देंगे ।

      Read Also : बेकाबू अपराधी,ताबड़तोड़ बढ़ता अपराध और नीतीशे कुमार

 दरअसल, तात्कालिक फुलवारी SDPO रमाकांत प्रसाद ने नौबतपुर के कुख्यात जटा सिंह के घर छापेमारी किया था और कथित रूप से बेहद अभद्र भाषा मे परिजनों को धमकाते हुए बुरा बर्ताव किया था। वही सिपाही मुकेश कुमार की हत्या के बाद कुख्यात उज्जवल की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सक्रियता से पीछे जुटी थीं। इसको लेकर दोनों अपराधी नाखुश थे और बदला की भावना पाले हुये थे। इसका खुलासा वायरल ऑडियो क्लिप से हुआ हैं।

 इस वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि पटना Live नही करता है। लेकिन अगर यह ऑडियो क्लिप में कुख्यात उज्जवल और जटा सिंह के बातचीत की सच्चाई हैं तो वाकई ये बेहद खतरनाक प्लानिंग कहा जा सकता हैं ।

Loading...