BiG Breaking ( वीडियो) बिहार में अपराधियों ने खेली खून की होली, दिनदहाड़े मारी पूर्व मुखिया और उनके चाचा को गोलिया, एक कि मौत दूजा घायल

25

सुभाष चंद्रा,वरीय संवाददाता, सुपौल

पटना Live डेस्क। बिहार में होली के रंगों के बीच  अपराधियों ने खून के लाल चटख रंग को मिश्रित कर दिया। बाइक पर सवार होकर आए 3 अपराधियों ने खेली खून की होली खेलते हुए सुपौल जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र मे दिनदहाड़े बाइक पर सवार होकर थाने मे शिकायत करने जा रहे पूर्व मुखिया बिजेंद्र उर्फ बैजू यादव और उसके चाचा सुकेन्द्र यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दुःसाहसिक वारदात में सुकेन्द्र यादव की घटना स्थल पर हुई मौत हो गयी जबकि पूर्व मुखिया विजेंद्र उर्फ बैजू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। जख्मी बैजू यादव को स्थानीय लोगो ने फौरन अस्पताल पहुचाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज़ के लिये सहरसा रेफर कर दिया गया है। वही सरेआम हुई इस गोलीबारी से आस पास के लोग दहशत मे हैं।वही दूसरी तरफ गोलीबारी के सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुची और मृतक का शव कब्जे में करते हुए अपनी शुरुआत जांच शुरू कर दी। किसनपुर पुलिस नेे वारदातस्थल से 2 खोखा बरामद किया है।

थाना जाने के क्रम मारी गई गोलिया

वही, घटना के बाबत मकतूल के परिजन अशोक यादव ने बताया कि किसनपुर थाना क्षेत्र के सिंघीओन पलार के समीप बाइक पर सवार 3 हथियाबन्द अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस कांड को अंजाम देने वाले कथित अपराधी का मृतक के बेटी से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। जिसका विरोध लगातार मक़तूल किया करता था। इसी वजह से विगत दिनों आरोपी युवक अपने कुछ अपराधीप्रवृत्ति के साथियों के साथ मार डाले गए सुकेन्द्र यादव के घर पर रात्रि के लगभग 12 बजे के आसपास पहुचा था। हरबे हथियार के साथ पहुचे युवक और उसके साथियों ने जमकर उत्पात मचाते हुए मारपीट भी किया था। साथ ही मकतूल कि पत्नी को जबरिया अपने साथ अपहृत कर ले गए थे पर रास्ते मे छोड़ कर फरार हो गए थे। इस घटना के बाद चुकी दोनो एक ही गाँव के निवासी है ग्रामीणों ने आरोपी युवक बिशनु के पिता को युवक की करतूतों के बाबत घर जाकर न केवल बताया बल्कि उस घटना के बाद पंचायत भी बैठी थी पर कोई फैसला नही हो पाया था। ना ही तय समय पर युुवक को उसके पिता हाज़िर करा पाये।

बेटी की मोहब्बत का विरोध पिता को मिली मौत

दरअसल, उक्त मामले में ही मकतूल सुकेन्द्र यादव अपने रिश्तेदार पूर्व मुखिया बैजू यादव के साथ बाइक पर सवार होकर होली के दिन यानी आज आरोपी युवक और उसके साथियों के खिलाफ मामले मे लिखित शिकायत करने किसनपुर थाना जा रहे थे। तभी बीच  रास्ते मे ही अपाचे बाइक पर सवार होकर आये अपराधियो ने उनपर निशाना साधते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। वही साथ रहे पूर्व मुखिया इस गोलीबारी में जख्मी होकर अस्पताल में इलाजरत है।

दरअसल, इस खुरेजी के पीछे बेटी की आशनाई का   विरोध करना प्रेमिका के पिता को महंगा पड़ गया। विरोध का खामियाजा सुकेन्द्र यादव को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है।

Loading...