बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (Cctv फुटेज)पटना में मकान मालिक से है विवाद,पड़ोसी की गुण्डई,किरायेदार को हॉकी से जमकर पीटा,NMCH में भर्ती

61
  • पटना में मकान मालिक और पड़ोसी के बीच विवाद
  • किरायेदार की हुई हॉकी स्टिक से जमकर पिटाई,
  • पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद,आरोपी फरार

पटना Live डेस्क। राजधानी के पटना सिटी अंचल के आलमगंज थाना क्षेत्र में मकान मालिक और पड़ोसी के बीच विवाद में किरायेदार की जमकर पिटाई का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां गंभीर रूप से घायल किरायेदार का इलाज़ NMCH अस्पताल में चल रहा है। वही,मकान मालिक की गुण्डई वाली घटना CCTV कैद हो गई है।

दरअसल पूरा मामला पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के नूरानी बाग इलाके का है। जहा पीड़ित अजय कुमार चौहान किराये पर दुकान लेकर गिट्टी बालू का कारोबार करते है। उनके मकान मालिक और पड़ोसी राजकुमार नामक शख्स के बीच किसी बात को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। घटना के वक्त पीड़ित अजय कुमार अपने दुकान के पास कुर्सी पर बैठे थे। इसी बीच अचानक पड़ोसी राजकुमार हाथ मे हॉकी स्टिक लेकर आया और कुर्सी पर बैठे अजय पर जान लेवा हमला कर दिया।

गुण्डई की यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज मे साफतौर पर देखा जा सकता है कि हमलावर हाथ में हॉकी स्टिक लेकर आता और ताबड़तोड़ हमला कर दुकानदार को गंभीर से घायल कर दिया। घायल दुकानदार NMCH में भर्ती है। उनके सिर पर गम्भीर चोट लगी है। आलमगंज थाना द्वारा पीड़ित अजय का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही फरार पड़ोसी राजकुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

Comments are closed.