बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

‘नीतीश कुमार के पास न जनाधार और न ही नैतिकता,केवल कुर्सी बचाने के लिए पाला बदलते हैं सीएम’-तेजस्वी

23

पटना Live डेस्क. राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी के खिलाफ एक बार फिर जमकर जुबानी हमला बोला है. जनादेश अपमान यात्रा पर निकले तेजस्वी ने समस्तीपर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने महागठबंधन बचाने को लेकर अपने इस्तीफे की पेशकश मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास की थी,लेकिन नीतीश कुमार ने एक बार भी उनसे इस्तीफा नहीं मांगा. तेज्सवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार ओर बीजेपी के बीच पहले से ही मामला सेट हो गया था. उन्होंने कहा कि मैं खुद सीएम से जाकर मिला था और कहा था कि मीडिया में चर्चा हो रही है कि आप मेरा इस्तीफा चाहते हैं, तो मैं इस इस्तीफे के लिए तैयार हूं,लेकिन ऐसा नहीं हुआ. तेजस्वी ने कहा कि चुंकि महागठबंधन बचाने के लिए आरजेडी कोई भी कुर्बानी देने को तैयार थी तो मैंने इस्तीफा देने का भी सोचा लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं बोला और पहले से सेटिंग के मुताबिक सब कुछ तय कर लिया.

तेजस्वी ने सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया. लालू यादव द्वारा बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी की समस्तीपुर में ही गिरफ्तार करवाने की चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब उनके आका के साथ यह सलूक यहां हो चुका है तो नरेंद्र मोदी की क्या मिसाल है.

देश को बांटने वालों मौकापरस्तों ताकतों के साथ आरजेडी अपनी लड़ाई जारी रखेगी. तेजस्वी ने यह भी आरोप लगाया की भागलपुर ट्रेजरी में जो हजार करोड़ से ज्यादा का घोटाला सामने आया है उसमे सुशील मोदी की पूरी संलिप्तता है और इसका संरक्षण नीतीश जी ने दिया है. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार का न तो अपना कोई जनाधार है और न ही कोई नैतिकता ही. वो सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के लिए कभी इधर तो कभी उधर करते रहते हैं.

Comments are closed.