बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

वृंदावन में ई-साइकिल चलाते लालू के लाल तेजप्रताप का Video हुआ Viral,देखिए क्यो बोले कर दूंगा केस

Tej Pratap Yadav In Vrindavan: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) उस समय गए भड़क जब ई-साइकिल चलाते समय कुछ लोग उनका वीडियो बनना लगे।

423

पटना Live डेस्क। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सियासत के साथ ही कृष्ण भक्ति व अध्यात्म से बेहद लगाव रखने ख़ातिर जाने जाते है। तेज प्रताप यादव को कई मौकों पर कृष्ण नगरी के तौर पर विख्यात मथुरा वृंदावन जाकर ब्रज के मंदिरों में दर्शन और परिक्रमा करता हुआ देखा जा सकता है। साल 2021 में तेज प्रताप यादव दूसरी बार बुधवार को वृंदावन पहुंचे। इस दौरान तेज प्रताप ने ई साइकिल से वृंदावन की परिक्रमा की। ई साइकिल पर तेज प्रताप को देखकर रास्ते से गुजरने वाले लोग हैरान रह गए।

दरअसल, बुधवार को वृंदावन के पंचकोसीय परिक्रमा मार्ग में तेज प्रताप यादव ई साइकिल चलाते नजर आए। तेज प्रताप ने इस दौरान पीली धोती, सिर पर टोपी, गले में शाल डाले हुए थे। परिक्रमा के दौरान तेज प्रताप के साथ कुछ सुरक्षाकर्मी भी दूसरी ई साइकिलों पर नजर आए। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने मीडिया से दूरी बनाए रखी। हालांकि इस दौरान एक शख्स ने खुद को मीडिया से बताते हुए उनका वीडियो बनाया तो तेज प्रताप ने भड़कते हुए कहा कि रिकॉर्ड किया तो केस कर दूंगा।

नए साल पर भी वृंदावन पहुंचे थे तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव नए साल पर भी वृंदावन में थे। तेज प्रताप यादव ने तब कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं, जिसमें वह बिल्कुल ब्रजवासी के अंदाज में वृंदावन की गलियों में घूमते नजर आए। तेज प्रताप यादव ने अपनी इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि वृंदावन की वादियों में छात्र राजद के क्रांतिकारी साथियों के साथ।

ज्ञानेंद्र गोस्वामी को देते है  गुरु दर्जा

वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत ज्ञानेंद्र गोस्वामी से तेज प्रताप यादव अपना गुरु शिष्य का संबंध है। पिछले वर्ष भी तेज प्रताप के वृंदावन आने पर ज्ञानेंद्र गोस्वामी ने ही उन्हें बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन पूजन कराया था।

Comments are closed.