बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Breaking News- पटना में गुण्डई का चरम,नशे में धुत्त दबंगों ने मेडिकल शॉप ऑनर को पीटकर काउंटर में रखी रकम लूटी, पुलिस मौके पर

25

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। राजधानी में पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद गुण्डई थमने का नाम नही ले रही है। इसी क्रम अभी अभी बहादुर थाना अंतर्गत रामपुर रोड स्थित राम रतन हॉस्पिटल के ठीक सामने स्थित एक दवा दुकान में नशे में धुत्त लोगो ने हमला करते हुए पहले तो दुकानदार से जमकर मारपीट की और फिर गल्ले में रखा दिन भर के सेल की पूरी रकम को लूट लिया। वारदात की सूचना पर पहुची पुलिस पार्टी ने पीड़ित दुकानदार से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रामपुर रोड में हरषु अग्रवाल नामक शख्स माँ लक्ष्मी मेडिको नामक दवाई की दुकान चलाते है। दिन भर की सेल और दवाईयों का स्टॉक मिलाकर हरषु घर जाने वाले थे तभी नशे में धुत्त एक स्थानीय दबंग के साथ कुछ लोग दुकान पर पहुचे और दुकानदार से गालीगलौज करते हुए उलझ गए। दुकानदार कुछ समझ पाता तबतक सभी दुकान के अंदर घुसकर उस पर लात घूसों बरसात कर दिए। खुद को बचाने की ख़ातिर दुकान चीखने चिल्लाने लगा। इसी बीच स्थानीय दबंग ने काउंटर में रखे दिनभर के बिक्री का पैसा निकाल लिया। दुकानदार की पिटाई और तमाशबीनों की बढ़ती भीड़ देख सभी हमलावर कैश लेकर फरार हो गए। हमले से सन्न दुकानदार ने फौरन बहादुरपुर थाने की सूचना दी। वारदात की सूचना पर पुलिस पहुची और मामले की जांच के जुट गई।

- Advertisement -

दुकानदार का दावा दबंगो ने लुटे 5 लाख 

हमले में घायल पीड़ित दुकानदार का कहना है कि मारपीट कर उसके काउंटर में रखे भी लूट लिया गया है। वही,लूटी गई रकम के बाबत दुकान हरषु अग्रवाल का कहना है कि दिन भर में बिकी दवाइयों की पूरी रकम तकरीबन 5 लाख थी, जो लूट ली गई है। वही, इस वारदात के पीछे एक स्थानीय दबंग और उसके भाई की सलिप्तता बताई जा रही है।

मामले की जांच पड़ताल करने पहुचे पुलिसवालो ने पीड़ित का दुकान बंद करा दिया और उसे लेकर थाने चले गए है ताकि मुकदमा दर्ज किया जा सके। वही घटना स्थल पर अब भी पुलिस जिप्सी मौजूद है। वारदात को लेकर इलाके के दुकानदारों के बीच दहशत का माहौल है। चुकी वारदात को अंजाम देने वाले स्थानिए दबंग बताये जा रहे है। जो अक्सर इलाके के दुकानदारों पर रुआब झड़ते रहते है।

- Advertisement -

Comments are closed.