बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो)कैदी नंबर 3351लालू यादव को झारखंड सरकार अविलंब होटवार जेल के सेल में डाले बोले जदयू MLC नीरज कुमार

कौन प्रमाण चाहिए ये आदतन अपराधी है जदयू एमएलसी नीरज कुमार का लालू यादव पर बड़ा बयान

365

पटना Live डेस्क।बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के द्वारा ट्वीट कर लालू यादव का कथित मोबाइल नंबर सार्वजनिक किया गया। साथ ही एनडीए सरकार गिराने के लालू की कोशिशों पर सुशील मोदी द्वारा लालू यादव को डायरेक्ट फ़ोन कर अपनी हरकतों से बाज़ आने की सलाह देने के ट्वीट के बाद बिहार की सियासत में खलबली मच गई है। सुशील मोदी के इस खुलासे के बाद जेडीयू और भी आक्रामक हो गई है। सत्ताधारी जेडीयू ने लालू यादव को होटवार जेल के सेल में डालने की बड़ी मांग कर दी है।

 

लालू का कथित नंबर किया सार्वजनिक 

दरअसल, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट के जरिए डावै किया कि मैंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को फोन लगा दिया। मोबाईल खुद लालू ने रिसीव किया। सुशील मोदी ने खुद इसका खुलासा किया है।मोदी ने लालू प्रसाद का एक कथित मोबाईल नंबर भी जारी किया है।

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है “लालू प्रसाद रांची से एक मोबाइल नंबर 8051216302 के जरिए लगातार एनडीए विधायकों को फोन कर रहे हैं।वे उन्हें मंत्री बनाने का प्रलोभन दे रहे हैं।मैंने इस नंबर पर कॉल किया तो खुद लालू प्रसाद यादव ने फोन रिसीव किया।हमने उनसे कहा कि जेल से गंदा खेल बंद कीजिए। वे कभी सफल नहीं होने वाले हैं।

 

लालू यादव को सेल में डाले सरकार

सुशील मोदी के खुलासे पर जदयू की तरफ से मोर्चा सम्भालटेबहुए पूर्व मंत्री और जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने सीधे सीधे लालू यादव और राजद के अघोषित सुप्रीमो तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि “लालू यादव जेल से कैसा घिनौना काम कर रहे,इसकी इजाजत किसने दी है कि वो विधायकों को प्रलोभन दें। लालू यादव का पूरा परिवार अवैध संपत्ति में लिप्त रहने का आदतन अपराधी है। उन्होंने कहा कि अब और कौन सा प्रमाण पत्र चाहिए। सत्ता के रसूख का इस्तेमाल करके,420 का सजायाफ्ता शख्स फोन कर रहा है।

नीरज कुमार यही नही रुके बल्कि तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव इस मामले में जुबान खोलें और बताए कि यह कैसा खेल है। लालू यादव और उनका परिवार उगाही करता। सुशील मोदी ने जो आरोप लगाए हैं उस पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए और लालू यादव कैदी नंबर 3351को झारखंड सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन को अविलंब होटवार जेल के सेल में डाल देना चाहिए।

Comments are closed.