बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बडी ख़बर — राजद विधायक से मांगी गई 5 लाख की रंगदारी ,नही तो जान से मारने की धमकी

26

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधी कितने बेखौफ है इसका अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते है की फिर एक विधायक से रंगदारी मांगी गई है। इस बार रंगदारी की मांग राजद की महिला विधायक से की गई है। मिली जानकारी के अनुसार श्रीमती स्वी​टी सीमा हेंब्रम बांका जिला के कटोरिया विधान सभा क्षेत्र की विधायक हैं। गुरुवार की सुबह विधायक के नंबर 995593**** पर एक अंजान नंबर से एसएमएस आया।

जारी विधानसभा सत्र में भाग लेने ख़ातिर राजधानी में मौजूद विधायक ने ये सोच कर एसएमएस को तवज़्ज़ो दी कि शायद क्षेत्र से किसी ने किसी काम के लिए संवाद किया हो लेकिन ये रंगदारी ख़ातिर किया गया एसएमएस था। एसएमएस के जरिए कटोरिया विधायक से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी साथ ही पैसे नही देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

विधायक द्वारा गुरुवार शाम सचिवालय थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने की एफआईआर दर्ज करायी है। सिटी एसपी (मध्य) अमरकेश डी ने बताया कि गुरुवार सुबह एक नंबर से विधायक के मोबाइल फोन पर एसएमएस आया। उक्त एसएमएस में पांच लाख की रंगदारी मांगी गयी है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। जिस नंबर से कॉल आया है कि उसका सीडीआर निकाल कर पुलिस छानबीन कर रही है।

Comments are closed.