बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Viral Video – RJD के प्रदेश उपाध्यक्ष के बॉडीगार्ड और ड्राइवर की गुण्डई साइड नही देने पर युवक की सरेआम शर्ट फाड़ कर दी धुलाई

378

पटना Live डेस्क।सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद तेजी से न केवल वायरल हो रहा है बल्कि वीडियो के बाबत लोगो के बेहद तल्ख़ कमेंट भी लगातार देखने को मिल रहा है। दरअसल महज 37 सेकंड के इस वीडियों में एक बावर्दी पुलिस वाला जिसके एक हाथ मे कार्बाइन है और एक हाफ स्वेटर पहने शख्स दोनो मिल कर एक युवक को सरेआम सड़क पर पटक पटककर लगातार मार रहे है। हद तो ये की सिपाही सड़क पर पड़े युवक गले व मुंह पर जूता रखे युवक तड़पडता हुआ खुद को बचाने की कवायद दिखाई देता है।दिनदहाड़े सरेआम चालू सड़क पर युवक को पिटता देख महज कुछ पलों में मज़मा लग जाता है भीड़ से आवाज उठती है – ए छोड़ द मरदे छोड़ द … लोगो की बढ़ती भीड़ को देखकर युवक को दोनो छोड़ देते है या यूं कहें कि युवक उठ खड़ा होता है। लोगो की भीड़ और बढ़ती नाराजगी को देखते हुए उजली स्कोर्पियो से एक शख़्स बाहर निकलता है और भीड़ की ओर बढ़ता है भीड़ से आवाज आती है अरे ई त विधायक जी हवन … अब आप पहले इस लिंक को क्लिक कर वायरल वीडियो को देखिए …

 

Video आपने देख लिया अब बात तफ़सील से आपको बताते है। वायरल हुआ वीडियों बिहार के मोतिहारी का है। युवक को जहाँ बावर्दी सिपाही व हाफ स्वेटर पहने शख़्स द्वारा सरेआम पीटा जा रहा था वह जगह शहर के छोटा बरियारपुर होमगार्ड मैदान के समीप का बताया जा रहा है।

दंबगई दादागिरी और गुण्डई

वायरल वीडियो में कार्बाइन लिए पुलिस वाले और उसके साथी की पुरज़ोर पिटाई से युवक के बदन पर मौजूद कपड़ा भी फट जाता है। इस घटना के बाबत जो जानकारी मिली है वो इस प्रकार है। यह घटना सोमवार की शाम मोतिहारी के छोटा बरियारपुर होमगार्ड मैदान के समीप सड़क की बतायी जा रही है।

सरेआम पिटाई का शिकार युवक का गुनाह यह था कि हरसिद्धि के पूर्व विधायक सह राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश उपाध्यक्ष अपनी स्कोर्पियों सवार हो सड़क से गुजर रहे थे। पूर्व विधायक की गाड़ी के आगे सड़क पर एक युवक बाइक से जा रहा था। नेताजी के ड्राइवर ने हॉर्न बजाया ताकि आगे निकल सके,लेकिन युवक ने हॉर्न अनसुना कर दिया। गाड़ी के 2-3 बार हॉर्न बजाने के बाद भी युवक साइड नहीं दिया। युवक ने गुनाह कर दिया गुनाह-ए- अज़ीम कर दिया।फिर क्या था बॉडीगार्ड और ड्राइवर आगबबूला होकर गाड़ी से उतरे और फिर युवक को दबोच लिया और उठाकर बीच सड़क पर पटक कर पीटने लगे।

उल्लेखनीय है कि उपाध्यक्ष महोदय उसी सियासी दल यानी राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष है जिसके नेता के बेटे ने गया में महज साइड नही देने पर गोली मार कर एक युवक को कत्ल कर दिया था। पिटाई के समय राहगीरों की भीड़ जमा होते व मामला बढ़ते देख गाड़ी से निकल पूर्व विधायक युवक को बॉडीगार्ड से छुड़ाते या यूं कहें कोरम पूरा करते नजर आ रहे हैं। ताकि पब्लिक समझे कि ……. । वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते है।

Comments are closed.