BiG News (Live पिटाई) रुपये छीनकर भगा रहे अपराधियों को ग्रमीणों ने खदेड़, एक को दबोचा और जमकर कूटा

215

पटना Live डेस्क। सूबे में कैश लूट की घटनाओं से आमलोग हलकान है तो वही दुसरी तरफ पुलिस के छक्के छूट रहे है। कैश लूट कर फरार होने की घटनाओं की लगता है जैसे बाढ़ सी आ गई है।इसी क्रम राजधानी पटना से सटे वैशाली के बिदुपुर बाजार के पास एक महिला से 1 लाख कैश छीनकर भाग रहे बाइक सवार अपराधियों को पब्लिक ने खदेड़ दिया और बाइक चला रहे अपराधी को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया।

सैकड़ो की भीड़ ने उक्त अपराधी की भरे बाजार में न केवल परेड कराइ बल्कि उसे दौड़ा दौड़ा कर जमकर लुटेरे पर लात घुसे की बरसात करती रही। तकरीबन घंटे भर तक लुटेरे की जमकर पिटाई करते रहे और बाद में अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

                          बताया जाता है कि बिदुपुर बाजार स्थित इलाहाबाद बैंक से एक महिला एक लाख रुपया निकाल कर अपने घर जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने महिला से रुपए छीनकर भागने लगे। महिला की चीखों पुकार सुनकर भाग रहे अपरधियों को ग्रामीणों ने घेर लिया, हालांकि इस दौरान बाइक पर पीछे बैठे अपराधी ग्रामीणों की चंगुल से भाग निकला। जबकि बाइक चला रहा अपराधी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया इस दौरान महिला का कैश भी बरामद कर लिया गया।

Loading...