बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) पटना में फिर धाय धाय और कत्ल हों गये प्रोफ़ेसर साहब

52
  • 24 घण्टे से भी कम समय मे दूसरी वारदात 
  • मृतक ठाकुर प्रसाद सिंह (TPS collage) कॉलेज में राजनीति शास्त्र पढ़ाया करते थे।
  • बाइक पर सवार अपराधियों द्वारा दिया गया खुरेजी को अंजाम

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चांदमारी रोड में टीपीएस कॉलेज के प्रोफेसर शिव नरायण राम को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और चलते बने। गोली लगने के बाद प्रोफेसर तकरीबन आधे घंटे तक युही सड़क पर पड़े रहे।पुलिस उसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले गई, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने राम को गोली क्यों मारी इसका अभी पता नहीं चल पाया है ?

खुरेजी की यह वारदात कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चांदमारी रोड की है। मृतक का नाम शिव नारायण राम है। वे ठाकुर प्रसाद सिंह (टीपीएस) कॉलेज में पॉलिटिकल साइंस के प्रोफेसर थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही स्थानिए लोगो का कहना है कि वारदात की सूचना मिलने के करीब 35 मिनट बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जबकि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर कंकड़बाग पुलिस चौकी है।

बकौल पुलिस के बुधवार सुबह करीब दस बजे प्रोफेसर कॉलेज जा रहे थे। इसी दौरान चांदामारी रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग की और मौके से भाग निकले। स्थानीय लोगप्रोफेसर को मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि अपराधियों ने किन कारणों से वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

विरोध में सड़क जाम, आगजनी

दिनदहाड़े प्रोफेसर की हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने चांदमारी रोड जाम कर दी। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने आगजनी की। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

राजधानी में महज 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने यह दूसरी घटना को अंजाम दिया है। इससे पहले मंगलवार की रात में अपराधियों ने एक प्रोपर्टी डिलर को भी सिर में गोली मार दिया था

Comments are closed.