बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

दरभंगा: बाढ़ की चपेट में घिरा है पूरा जिला,सांसद कीर्ति आजाद गायब,लोगों ने लगाए गुमशुदगी के पोस्टर

32

पटना Live डेस्क. दरभंगा जिला बाढ़ से पूरी तरह घिरा हुआ है यहां तक कि दरभंगा शहर के कई हिस्सों में बाढ़ का पानी फैला हुआ है. बाढ़ के चलते जिले में अबतक दो दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है लेकिन जनता के लिए इस दुख की घड़ी में उनका प्रतिनिधि गायब है. दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद इस भयंकर त्रासदी में भी जनता से दूर हैं. जनता के दुख दर्द से गायब कीर्ती आजाद पर अब लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.जिले की आम जनता ने शहर की सड़कों पर बीजेपी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की गुमशुदगी के पोस्टर चिपकाए हैं. इस पोस्टर में साफ तौर पर यह लिखा है कि चुनाव जीतने के बाद हमारे सांसद अपने क्षेत्र से लापता हैं,इनके बारे में कोई जानकारी मिले तो कृपया बताएं. दरभंगा की बाढ़ पीड़ित जनता इन्हें लगातार तलाश रही है.

लोगों को उम्मीद थी कि आपदा के वक्त वह अपने इलाकों के लोगों से मिलकर उनका दुख-दर्द बांटेंगे और मदद का भरोसा देंगे. लेकिन आजाद के गायब होने से स्थानीय लोग काफी नाराज हैं.

कीर्ति आजाद बीजेपी की टिकट से चुनाव जीतकर आए थे लेकिन वह लगातार डीडीसीए घोटाले मामले में अरुण जेटली पर हमलावर थे जिसके बाद उन्हें पार्टी विरोध गतिविधियों के चलते बीजेपी ने निलंबित कर दिया था.

बिहार में बाढ़ की स्थिति भयावह रूप धारण कर चुकी है, बता दें कि बिहार के 18 जिले इस वक्त बाढ़ की त्रासदी झेल रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार ने खुद कहा था कि उन्होंने जीवन में अबतक इतनी भयंकर बाढ़ नहीं देखी है. राज्य भर बाढ़ से अबतक तीन सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और कई इलाके पूरी तरह जलमग्न हैं.

 

Comments are closed.