बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-पटना में शराब के धंधेबाज को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, परिजनों व अन्य ने पत्थरबाजी कर आरोपी को छुड़ाया

पुलिस दल पर हमले के दौरान गिरफ्तर से फरार हुए युवक की हुई पहचान, प्रिजनक व साथियों ने किया हमला करते हुए ईंट पत्थरों की बौछार, लगातार अम्बेडकर भवन से शराब के अवैध धन्धा संचालित होने की मिलती है खबर

787

पटना Live डेस्क। शराब के अवैध धंधेबाज़ो के खिलाफ बेहद कड़ा रुख अपनाते हुए राजधानी में कदमकुआं थाना पुलिस लागातर मुहिम चला रही है। इस मुहिम के तहत पुलिस दल थाना क्षेत्र में लागातर धंधेबाजों को पकड़ने में मुतमइन है। इसी क्रम थाना क्षेत्र के नाला रोड पेट्रोल पंप के सामने स्थित अम्बेडकर भवन में लुकाछिपाकर शराब बेचने की मिली सूचना पर पुलिस दल अचानक छापेमारी करने पहुची और चिन्हित युवक को धर दबोचा और उसे साथ लेकर थाना लौटने लगी। इसी बीच पकड़ाए आरोपी के परिजनों व साथियों ने पुलिस पार्टी पर हमला करते हुए ईट पत्थर फेंकने लगे।अचानक हुए इस हमले से पुलिस दल भौचक्क रह गया और जब तक कुछ समझ पाता गिरफ्त में रहा आरोपी भी पुलिसकर्मी से उलझ गया और हाथाबाही

करने लगा। लेकिन आरोपी को पकड़े ने वाली पुलिस पार्टी ने उसको दबोचे रखा लेकिन आरोपी के परिजनों और साथियों की बड़ी संख्या पुलिस दल पर हमला करते हुए आरोपी को छुड़ा लिया और फरार करवा दिया।

पुलिसवालों ने फौरन इसकी जानकारी थाने को दी फिर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुचे और अम्बेडकर कॉलोनी को घेर कर आरोपियों को पकड़ने ख़ातिर तलाशी शुरू कर दी।लेकिन पुलिस के कब्जे से फरार हुआ धंधेबाज और उसके परिजनो व साथियों का पकड़ने में सफलता नही मिली। दरअसल अम्बेडकर कॉलोनी में कई आनेजाने के कई रास्ते है। कयास लगाए जा रहे है कि उन्ही रास्तो से सभी फरार हो गए।पुलिसकर्मियों ने लगभग आधे घण्टे से ज्यादा देर तक तलाशी अभियान चलाया लेकिंन घुप्प अंधेरे और गुप्त रास्तों की भूलभुलैया की वजह से सफलता नही मिली।
वही घटना के बाद कदमकुआं थाना पुलिस दल फरार हुए धंधेबाज की पहचान सुनिश्चित करते हुए उसकी पहचान गौतम राम के तौर पर किया है। इस पर पूर्व से भी आपराधिक वारदातों व शराब समेत अन्य नशीले पदार्थो के अवैध धंधे में शामिल रहने के आरोप है। पुलिस कर्मियों पर हमले में शामिल रहे इसके तमाम परिजन भी इसके अवैध धंधों में शामिल रहे है। फरार गौतम और उसके तमाम परिजनों व साथियों की भी पहचान कदमकुआं थाना पुलिस कर चुकी है। साथ ही उनकी जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

Comments are closed.