बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

राजद की 27 अगस्त की रैली को लेकर पोस्टरों से पटा पटना,बाहुबलि बने तेजस्वी खींच रहा ध्यान,लोग पूछ रहे अगर तेजस्वी बाहुबलि तो कटप्पा कौन?

29

पटना Live डेस्क. जैसे-जैसे राजद की ‘भाजपा भगाओ’ रैली की तारीख नजदीक आ रही है वैसै-वैसे राजधानी पटना की सड़कों पर राजद के तरह-तरह के पोस्टर देखने को मिल रहे हैं. शहर के कई इलाके पार्टी के रंग-बिरंगे पोस्टर से पट गए हैं लेकिन एक पोस्टर ऐसा है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है वो है तेजस्वी के बाहुबलि अवतार वाला पोस्टर. राजद के एक नेता की तरफ से लगाए गए इस पोस्टर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरु हो गई हैं. कोई कह रहा है कि अगर तेजस्वी बाहुबलि हैं तो आखिर कट्प्पा कौन है? हल्के-फुल्के अंदाज में लोग पोस्टर को देखकर-पढ़कर मुस्कुरा रहे हैं और सवाल भी पूछ रहे हैं.

27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में राजद की ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली आयोजित है. इस रैली में गैर-एनडीए दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

रैली में निशाने पर बीजेपी के साथ-साथ नीतीश कुमार भी हैं. मालूम हो कि हाल ही में जेडीयू ने आरजेडी-कांग्रेस से महागठबंधन तोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया है. नीतीश का बीजेपी में जाना विपक्षी फ्रंट के लिए बड़ा झटका साबित हुआ. इसके बाद बसपा प्रमुख मायावती ने भी इस रैली में भी जाने से मना कर दिया था. तेजस्वी के साथ-साथ इस फ्लैक्स में उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव को भी जगह मिली है लेकिन लोगों का ध्यान तेजस्वी का बाहुबली वाला गेटअप ही खींच रहा है.

Comments are closed.