सीट विवाद में यात्री बना हैवान,चलती ट्रेन से दूसरे यात्री को फेंका

73

पटना Live डेस्क. यात्रियों के बीच सीट विवाद के चलते ट्रेन पर सवार एक यात्री ने दूसरे यात्री को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. ये घटना दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही सप्तक्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस में घटी. ट्रेन से जिस यात्री को नीचे फेंका गया वो यात्री मोतिहारी के बरियारपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. घायल यात्री को पुरिस ने जंगली इलाके के रेल लाइन से बेहोशी की हालत में बरामद किया गया.

इस घटना के बाद ट्रेन में सफर कर रहे दूसरे यात्री आक्रोशित हो गए और नीचे फेंकने वाले व्यक्ति की पिटाई कर दी. बाद में उसे बगहा जीआरपी के हवाले कर दिया गया.

उसी डिब्बे में सवार दूसरे यात्रियों ने बताया कि ट्रेन के खुलते ही दोनों के बीच सीट को लेकर विवाद शुरु हो गया था. इस बीच आस-पास बैठे यात्रियों ने दोनों को समझाने की पूरी कोशिश की. कुछ देर बाद दोनो के बीच मामला सलट गया था लेकिन एक बार फिर दोनों के बीच सीट को लेकर विवाद शुरु हो गया और विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने दूसरे यात्री को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया.

ट्रेन से फेंके जाने की घटना बाल्मीकि नगर रोड स्टेशन के बीच मदनपुर देवी स्थान के पास घटी. जीआरपी और पुलिस की टीम घटना की जांच कर रही है.

Loading...